script

पीएम मोदी के हमले पर अखिलेश का पलटवार, की गई घोषणाओं पर पूछे सवाल

locationलखनऊPublished: Jul 21, 2018 04:20:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश दौरे से वापस आकर पीएम मोदी पर हमला किया है।

Akhilesh Modi

Akhilesh Modi

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश दौरे से वापस आकर पीएम मोदी पर हमला किया है। शाहजहांपुर में पीएम मोदी की किसान रैली पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश यादव ने उनसे सवाल किए हैं। आपको बता दें कि आज पीएम मोदी ने शाहजहांपुर में किसान रैली को सम्बोधित करते हुए कई घोषणाएं की जिसमें उन्होंने किसानों के लिए बढ़ें हुए एमएसपी पर कहा कि धान मक्का, दाल जैसी 14 फसलों के एमएसपी में 200 से 1800 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई है जो इतिहास में पहले कभी नहीं हुई। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि किसानों को गन्ने का पूरा बकाया जल्द से जल्द मिले, इसके लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने इस घोषणा पर पीएम मोदो पर निशाना साधा है।
घोषित एसएसपी कब मिलेगी-

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि आज आवश्यकता किसान कल्याण रैली करके झूठे वादे करने की नहीं है बल्कि ये बताने की है कि जो एमएसपी घोषित की गई है वो सरकार कब, कैसे और किसके माध्यम से देगी और हमारे द्वारा प्रस्तावित आम, अनाज, सब्ज़ी व ग्रेटर नोएडा की मंडी क्यों नहीं बनायी? किसान अभी भी ऋण माफ़ी का इंतज़ार कर रहे हैं।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1020597182402088960?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी का सपा-बसपा पर हमला-

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में सपा व बसपा पर भी हमला किया और कहा कि चाहे साइकिल हो या हाथी, कोई भी हो साथी, स्वार्थ के इस पूरे स्वांग को देश समझ चुका है। शुक्रवार में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का जिक्र करते हुए कहा कि देश की जनता ने देखा कि कुछ लोगों को पीएम की कुर्सी के अलावा कुछ नहीं दिखता है, उन्हें ना देश दिखता है ना देश का गरीब दिखता है। संसद में लगातार हम उनसे ये पूछते रहे कि इस अविश्वास का कारण क्या है, लेकिन कोई इसका कारण नहीं बता पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो