scriptअखिलेश यादव को रोकने के षणयंत्र पर आया बड़ा बयान, मुलायम के आदेश का अब होगा पालन | Akhilesh yadav will follow mulyam orders for azam | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव को रोकने के षणयंत्र पर आया बड़ा बयान, मुलायम के आदेश का अब होगा पालन

समजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का रामपुर का दौरा अब रोके न रुकेगा।

लखनऊSep 08, 2019 / 07:11 pm

Abhishek Gupta

akhilesh mulayam

akhilesh mulayam

लखनऊ. समजावादी पार्टी (Samajwadi Party के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का रामपुर (Rampur) का दौरा अब रोके न रुकेगा। शनिवार को जिस तरह कांग्रेस (Congress ने सियासी दांव चलते हुए उनके प्लान को नाकाम करने की कोशिश की, उसने पार्टी के हौंसले को और बुलंद कर दिया है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुख्य प्रवक्ता ने अखिलेश (Akhilesh) के पूरे प्लान की जानकारी साझा करते हुए साफ कर दिया है कि अब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के आदेश का पालन और आजम खां (Azam Khan) के समर्थन में कहा हो कर रहेगा।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने सभी 56 मंत्रियों के साथ पहली उठाया बड़ा कदम, सभी सरकारी वीआईपी गाड़ियों का इसके लिए किया त्याग

बताया पूरा प्रोग्राम-

मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 9 सितम्बर 2019 को रामपुर (Rampur) जाएंगे और 9-10 सितम्बर की रात वहीं विश्राम करेंगे। अखिलेश यादव 09 सितम्बर को सुबह 10 बजे लखनऊ से रामपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। वे रास्ते में मोहल्ला मिरधान, फरीदपुर जिला बरेली में पूर्व विधायक सियाराम सागर के आवास पर जाकर पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि देंगे एवं परिवारीजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त करेंगे। वहीं दोपहर 3 बजे वे बरेली से रामपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। उन्होंने आगे बताया कि अखिलेश यादव 4 बजे रामपुर पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। वे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां सांसद, उनके परिजनों एवं कार्यकर्ताओं से रामपुर में भेंट करेंगे। यादव पीडब्लूडी गेस्ट हाउस, रामपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।
ये भी पढ़ें- यह पूर्व मुख्यमंत्री शामिल होने जा रहे भाजपा में, सीएम योगी कराएंगे शपथ ग्रहण

Akhilesh Yadav
IMAGE CREDIT: NET
कांग्रेसियों ने जताया विरोध-
अखिलेश यादव के आगमन पर सियासत भी गर्माती दिख रही है। शनिवार को ही यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष मुतिउर्रहमान बबलू ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व सीएम योगी को पत्र भेजकर अखिलेश यादव को रामपुर आने से रोकने की अपील की है। उन्होंने पत्र में कहा था कि सपा प्रमुख के आने से रामपुर का माहौल बिगड़ सकता है। साथ ही आरोप लगाया कि आजम खान की पूरी राजनीति साम्प्रदायिक रही है। वह षड़यंत्र करके अखिलेश यादव को रामपुर बुला रहे हैं।

Home / Lucknow / अखिलेश यादव को रोकने के षणयंत्र पर आया बड़ा बयान, मुलायम के आदेश का अब होगा पालन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो