script

भोजपुरी सिंगर-एक्ट्रेस खुशबू जैन का भीगी रात के बहाने आजा गाना सोशल मीडिया पर वायरल

locationलखनऊPublished: Aug 30, 2021 07:01:50 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

सोशल मीडिया पर खुशबू जैन का भीगी रात के बहाने आजा नाम का गाना वायरल हो रहा है।

bhojpuri.jpg
लखनऊ. भोजपुरी सिंगर खुशबू जैन का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है भीगी रात के बहाने आजा, इस गाने को लोग सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब पर ही एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को खुशबू जैन ने गाया है। वहीं संगीत अनिल यादव और अनिल अंजाना ने दिया है। गाने के बोल सुबीर सिन्हा द्वारा लिखे गए हैं।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे का नया गाना ‘मटक-मटक के’ मचा रहा बवाल

सोशल मीडिया पर मशहूर हैं खुशबू

खुशबू जैन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। खुशबू जैन सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। खुशबू का कोई भी गाना कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। खुशबू जैन ने भोजपुरी में तमाम गानों में परफॉर्म करने के साथ ही अपनी आवाज भी दी है।
https://youtu.be/aT9-CIA93NE
सोशल मीडिया पर सेंसेशन हैं खुशबू

सोशल मीडिया पर खुशबू जैन का भीगी रात के बहाने आजा नाम का गाना वायरल हो रहा है। इस गाने में भोजपुरी कपल बारिश के मौसम में कार के अंदर और बाहर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। भोजपुरी सिंगर खुशबू जैन सोशल मीडिया पर सेंसेशन के तौर पर जानी जाती हैं।
मसाला सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं खुशबू

सिंगर खुशबू जैन बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ डांसर भी हैं। सिगंर खुशबू जैन मसाला सॉन्ग के लिए भी जानी जाती हैं। वह ऐसे दसियों मसाला सॉन्ग गा चुकी हैं जो काफी सुने और देखे गए थे। फिलहाल खुशबू जैन का ये गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो