scriptसाड़ी में मोनालिसा ने बढ़ाया पारा, देखें इस हसीना का बोल्ड लुक | Bhojpuri queen monalisa shares photo in saree | Patrika News
लखनऊ

साड़ी में मोनालिसा ने बढ़ाया पारा, देखें इस हसीना का बोल्ड लुक

मोनालिसा का शो नमक इश्क का बंद होने की कगार पर है। मोनालिसा का जलवा अब वेब सीरीज में दिखाई देने जा रहा है।

लखनऊAug 08, 2021 / 03:19 pm

Nitish Pandey

monalisha.jpg
लखनऊ. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपनी बोल्ड तस्वीरें (Monalisa Photos) पोस्ट करके अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। कभी समंदर किनारे की तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो कभी स्वमिंग पूल की।
यह भी पढ़ें

नोएडा में प्रवेश से पहले सावधान, वरना लगेगा 10,000 रुपए का जुर्माना

हाल ही में मोनालिसा ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में मोनालिसा इंडियन लुक (Monalisa Traditional Avtaar) में कहर ढाते दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा गुलाबी रंग की साड़ी (Monalisa In Saree) पहनकर गार्डेन में जबरदस्त पोज दे रही हैं।
मोनालिसा ने इस पोस्ट में अपने एक प्रोजेक्ट का भी अनाउंसमेंट किया है। मोनालिया ने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि ‘हम हैं मीरा। जल्द आएंगे आपके घर। हंगामा प्ले एप पर, हंगामा करने।’
वहीं मोनालिसा एक दूसरे पोस्ट में बेडरुम पिक्चर शेयर किया है। इस फोटो में भी मोनालिसा साड़ी पहनी हैं। अगल-अलग पोज देकर मनालिसा अपने चाहने वालों के दिलों में आग लगा रहा हैं। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर साड़ी पहने दर्जनों पोस्ट अभी तक कर चुकी हैं। हर पोस्ट में मोनालिसा का अंदाज बिलकुल अलग होता है। हालांकि मोनालिसा साड़ी के अलावा भी तस्वीरें अपने प्रोफाइल पर डालती रहती हैं।
मोनालिसा भोजपुरी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तमिल और हिंदी भाषा के कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोनालिसा को डांस करना और फोटोग्राफी बहुत ही पसंद है। मोनालिसा मूल रुप से बंगाली की रहने वाली हैं और उन्होंने कोलकाता से अपनी पढ़ाई की है।
आपको बता दें कि मोनालिसा का शो नमक इश्क का बंद होने की कगार पर है। मोनालिसा का जलवा अब वेब सीरीज में दिखाई देने जा रहा है। भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा दिखाने के बाद मोनालिसा इन दिनों हिंदी जगत में छाई हुई हैं।

Home / Lucknow / साड़ी में मोनालिसा ने बढ़ाया पारा, देखें इस हसीना का बोल्ड लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो