scriptBigg Boss में धूम मचाती लखनऊ की उर्फी जावेद, बिखेर रही हैं जलवा | Bigg boss ott contestant urfi javed lucknow know her full story | Patrika News

Bigg Boss में धूम मचाती लखनऊ की उर्फी जावेद, बिखेर रही हैं जलवा

locationलखनऊPublished: Aug 12, 2021 10:11:59 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

लखनऊ के मशहूर सीएमएस स्कूल से अपनी पढ़ाई के बाद उर्फी जावेद ने एमीटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है।

urfi.jpg
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी शो में धूम मचा रही हैं। महज 24 साल की उर्फी अब तक कई टीवी धारावाहिक में काम कर चुकी हैं। छोटे पर्दे पर लोकप्रियता के बाद रियलिटी शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर जलवे बिखेर रही हैं। उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी नागिन डांस कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

Bigg Boss: अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अफेयर को लेकर किया बड़ा खुलासा

ग्लैमर की दुनिया में बनाई जगह

लखनऊ के मशहूर सीएमएस स्कूल से अपनी पढ़ाई के बाद उर्फी जावेद ने एमीटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है। उर्फी इसके बाद करियर बनाने के लिए दिल्ली चली गईं। उर्फी ने बेहद कम समय में ही ग्लैमर की दुनिया में अपनी जगह बना ली। उर्फी ने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की।
कई टीवी सीरियल में कर चुकी हैं काम

उर्फी जावेद की एंट्री छोटे पर्दे के सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से हुई। इस सीरियल में उर्फी जावेद ने अवनी पाटिल का किरदार निभाया था। इसके बाद से उर्फी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उर्फी चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेराफेरी, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे सीरियल में भी नजर आई थीं। उर्फी ने कसौटी जिंदगी की 2 और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे मशहूर सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।
मिलियन में फैंस फॉलोइंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद की मिलियन में फॉलोवर्स हैं। एक्टिंग से पहले उर्फी मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। कई बड़े ब्रैंड्स और डिजाइनर्स के साथ उर्फी ने काम किया है। उर्फी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार की वजह से चर्चा में रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो