script

उन्नाव रेप केस LIVE UPDATE : विधायक की पत्नी बोलीं – मुंह पर कपड़ा बांधकर बयान देने से नहीं साबित हो जाता रेप का आरोप

locationलखनऊPublished: Apr 11, 2018 01:44:43 pm

उन्नाव गैंग रेप केस मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर प्रदेश के डीजीपी से मिलने पहुंची।

sangeeta sengar
लखनऊ. उन्नाव में युवती से दुष्कर्म और पिटाई से उसके पिता की हुई मौत मामले में एक ओर जहाँ पीड़ित पक्ष की ओर से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगातार कार्रवाई की मांग उठ रही है तो दूसरी ओर बुधवार को विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर प्रदेश के डीजीपी से मिलने पहुंची। डीजीपी से मुलाकात के बाद संगीता सेंगर ने पति कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे आरोपों को निराधार बताया और आरोपों की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की।
यह भी पढें भोजपुरिया शेर से भिड़ेगी आल्हा-ऊदल की टीम, ब्रज के मोढ़ा को चुनौती देंगे अवध के नवाब

विधायक की पत्नी ने उठाई नार्को टेस्ट की मांग

डीजीपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में भाजपा विधायक की पत्नी ने कहा कि उनके परिवार का लंबा राजनीतिक इतिहास है। उनके परिवार के किसी व्यक्ति पर कभी किसी तरह के आरोप नहीं लगे। कोई लड़की मुँह पर कपड़ा बाँध कर कोई बयान दे दे तो इससे बलात्कार का आरोप साबित नहीं होता। विधायक की पत्नी ने कहा कि इस मामले में उनके पति का नार्को टेस्ट होना चाहिए। इसके साथ ही आरोप लगाने वाली लड़की और उसके चाचा का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए।
सीएम दे चुके हैं एसआईटी जांच के आदेश

दूसरी ओर इस मामले में पीड़ित परिवार लगातार पुलिस और प्रशासन पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा रहा है। इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने 24 घंटे के भीतर जांच पूरी कर रिपोर्ट देने को कहा है। इस मामले में दुष्कर्म पीड़िता के पिता की पिटाई और पिटाई से हुई मौत के मामले में विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो