scriptआठ सालों तक भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म, मां भी करती रही शोषण | brother molested sister for eight years mother also exploited her | Patrika News
लखनऊ

आठ सालों तक भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म, मां भी करती रही शोषण

राजधानी लखनऊ में दुष्कर्म का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पीजीआई थानाक्षेत्र की एक पीड़िता ने अपने भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। साथ ही मां पर भी शोषण का आरोप लगाया है।

लखनऊSep 27, 2020 / 02:09 pm

Karishma Lalwani

आठ सालों तक भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म, मां भी करती रही शोषण

आठ सालों तक भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म, मां भी करती रही शोषण

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में दुष्कर्म का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पीजीआई थानाक्षेत्र की एक पीड़िता ने अपने भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। साथ ही मां पर भी शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि पिछले करीब आठ साल से उसका भाई उसका शोषण कर रहा है। जान से मारने की धमकी देकर वह उसके साथ दुष्कर्म करता है। इस बात की जानकारी उसकी मां को है लेकिन पीड़िता के अनुसार, मां भी उसका शोषण करती है और भाई का बचाव करती है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपित मां-बेटे को गिरफ्तार किया है।
ये भी पढ़ें: लखनऊ में घर में हो रही थी चोरी, सऊदी अरब में बैठे मालिक ने सीसीटीवी कैमरा देख पकड़वाए चोर

राजधानी के पीजीआई अस्पताल में कार्यरत नर्स अपने बेटे व बेटी के साथ अस्पताल के कैंपस में रहती है। उसकी नाबालिक बेटी का आरोप है कि भाई बीते आठ सालों से जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। युवती के मुताबिक, कई बार उसने अपनी मां से शिकायत की, लेकिन मां बेटे का ही पक्ष लेती थी। मां पर मारपीट का भी आरोप लगाया। शुक्रवार रात जब भाई ने दोबारा दुष्कर्म तो पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और विरोध करते पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पीड़िता की आपबीती सुनकर उसकी मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Lucknow / आठ सालों तक भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म, मां भी करती रही शोषण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो