scriptBSP Supremo Mayawati Attack on BJP due to stop Samajwadi Party protest | अखिलेश के समर्थन में उतरीं बसपा सुप्रीमो मायावती, बोलीं- सपा के खिलाफ द्वेषपूर्ण रवैया अपनाना भाजपा की अहंकारी सोच | Patrika News

अखिलेश के समर्थन में उतरीं बसपा सुप्रीमो मायावती, बोलीं- सपा के खिलाफ द्वेषपूर्ण रवैया अपनाना भाजपा की अहंकारी सोच

locationलखनऊPublished: Sep 19, 2022 12:18:52 pm

Submitted by:

lokesh verma

सपा के पैदल मार्च को रोके जाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने ट्वीट में सपा का समर्थन करते हुए कहा कि प्रतिपक्ष के खिलाफ द्वेषपूर्ण रवैया अपनाना भाजपा की अहंकारी सोच है। इसके साथ ही मायावती ने सीएम योगी के बयान पर भी आपत्ति दर्ज की।

bsp-supremo-mayawati-attack-on-bjp-due-to-stop-samajwadi-party-protest.jpg
यूपी में विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया। हालांकि कुछ देर बाद सांसद अरविंद गिरी निधन पर श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा सत्र को स्थगित कर दिया गया। इससे पहले समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में पैदल मार्च निकालते हुए सरकार को जमकर घेरना चाहा, लेकिन लखनऊ पुलिस ने सपा के पैदल मार्च को बीच में ही रोक दिया। पुलिस के रोके जाने पर अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं के साथ वहीं धरने पर बैठ गए और भाजपा सरकार के खिलाफ कड़ा जुबानी प्रहार किया। सपा के पैदल मार्च को रोके जाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने ट्वीट में सपा का समर्थन करते हुए कहा कि प्रतिपक्ष के खिलाफ द्वेषपूर्ण रवैया अपनाना भाजपा की अहंकारी सोच है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.