scriptकन्नौज से हारने के बाद पहली बार डिंपल यादव ने कहा दिल की बात, फिर किया बड़ा ऐलान | dimple yadav statement after loss kannauj seat | Patrika News

कन्नौज से हारने के बाद पहली बार डिंपल यादव ने कहा दिल की बात, फिर किया बड़ा ऐलान

locationलखनऊPublished: May 24, 2019 12:00:37 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-डिंपल यादव ने इस हार को बड़ी समझदारी से स्वीकार करते हुए ट्वीट किया
-कन्नौज में भाजपा के सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को करारी शिकस्त दी

dimple

26 साल के इस मुस्लिम युवक ने शादी कराने के लिए डिंपल यादव से मांगा मोबाइल नंबर तो मिला यह जवाब

लखनऊ. लोकसभा चुनाव २०१९ के परिणाम गुरुवार को आ चुके है। मोदी की सुनामी इस बार कांग्रेस से लेकर सपा के गढ़ तक में दिखी। कन्नौज से दो बार सांसद रहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को भी इस बार हार का सामना करना पड़ा। डिंपल यादव ने इस हार को बड़ी समझदारी से स्वीकार करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं विनम्रता के साथ जनादेश को स्वीकार करती हूँ और अपनी सेवा का अवसर देने के लिए कन्नौज को धन्यवाद देती हूँ।
जानकारी हो कि पिछले कई वर्षों से सपा का गढ़ रहे कन्नौज में भाजपा के सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को करारी शिकस्त दी। हालांकि हार का अंतर करीब पांच हजार मतों का ही रहा लेकिन इस हार से सपा को तगड़ा झटका लगा, वहीं सुब्रत पाठक ने इस जीत के साथ इतिहास लिख दिया।
बता दें कि 2009 के लोकसभा चुनावों में अखिलेश यादव ने दो सीटों फिरोजाबाद और कन्नौज से चुनाव लड़ा था, इन दोनों ही सीटों पर अखिलेश को जीत मिली थी। जिसके बाद अखिलेश ने फिरोजाबाद सीट छोड़ दी थी और इस सीट से अपनी पत्नी डिंपल यादव को पहली बार चुनाव में उतारा था। सबको उम्मीद थी कि डिंपल यह सीट जीत जाएंगी लेकिन कांग्रेस नेता राजबब्बर ने उन्हें इस सीट से हरा दिया था।
https://twitter.com/dimpleyadav/status/1131594127190220801?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो