script

किन्नर को युवक से हुआ प्यार, कुछ दिन साथ रहने के बाद मौका पाकर भागा प्रेमी, कहा नहीं पता थी हकीकत

locationलखनऊPublished: Feb 14, 2021 10:00:43 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

वैलेंटाइन-डे (Valentine’s Day) के मौके पर एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। एक किन्नर ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसका प्रेमी उससे पैसे लेकर फरार हो गया है। पैसे मांगने पर वापस भी नहीं कर रहा।

किन्नर

किन्नर

लखनऊ. वैलेंटाइन-डे (Valentine’s Day) के मौके पर एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। एक किन्नर ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसका प्रेमी उससे पैसे लेकर फरार हो गया है। पैसे मांगने पर वापस भी नहीं कर रहा। किन्नर की शिकायत पर पुलिस युवक को घर से उठा लाई और उनको हवालात में बंद कर दिया। हालांकि, युवक ने अपने उपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि पहले वह यह नहीं जान पाया कि उसकी प्रेमिका किन्नर है। युवक का कहना है कि उसने किन्नर से कोई पैसे नहीं लिए हैं। किनन्र द्वारा साथ रहने के लिए उस पर इस तरह का दबाव बनाया जा रहा है।
लखीमपुर में रहने वाला युवक कुछ समय पहले लखनऊ गया था। वहां उसकी मुलाकात एक किन्नर से हुई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों कुछ दिन साथ रहने लगे। थोड़े दिन पहले युवक लखीमपुर भाग आया और वापस लखनऊ नहीं गया। उसकी तलाश में किन्नर अन्य किन्नरों के साथ लखीमपुर आ गए। किन्नर ने पुलिस को तहरीर दी है कि युवक से उसके प्रेम संबंध थे। उसको झांसा देकर युवक ने दस लाख रुपए ले लिए और अब वह मुंह मोड़ रहा है। मारपीट करता है और पैसे भी नहीं लौटा रहा। किन्नर का कहना है कि युवक उसके साथ नहीं रहना चाहता तो वह उसको 10 लाख रुपए वापस कर दे। लेकिन उधर युवक का कहना है कि पहले वह जान नहीं पाया कि उसकी गर्लफ्रैंड किन्नर है। उसने कोई पैसे नहीं लिए। उसके ऊपर सिर्फ इस लिए दबाव बनाया जा रहा है कि वह उनके साथ रहने लगे। युवक ने किन्नर से प्रेम संबंध होने से भी इंकार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो