दरोगा ने फल विक्रेता से छीना तराजू, अधिकारियों ने मांगी माफी, दिया इलेक्ट्रॉनिक तराजू

Inspector Snatched Scales From Fruit Seller. दरोगा से बांट और तराजू वापस पाने के लिए फल विक्रेता ने मिन्नतें की लेकिन वह नहीं माना। इस बीच किसी ने घटना का फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

By: Karishma Lalwani

Published: 31 May 2021, 10:34 AM IST

लखनऊ. Inspector Snatched Scales From Fruit Seller. यूपी की राजधानी लखनऊ में एक दरोगा ने सब्जी विक्रेता से बांंट और तराजू छीन लिए। दरोगा से बांट और तराजू वापस पाने के लिए फल विक्रेता ने मिन्नतें की लेकिन वह नहीं माना। इस बीच किसी ने घटना का फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर का अधिकारियों ने संज्ञान लिया तो पता लगा कि मामला सच है। इसके बाद उन्होंने उस फल विक्रेता को इलेक्ट्रॉनिक तराजू खरीद कर दिया और दरोगा की ओर से माफी भी मांगी।

मामला लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित 1090 चौराहे के पास डालीगंज का है। फल विक्रेता दीपू ठेला लगाकर फल बेच रहा था। इस बीच डालीबाग चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह आए और दीपू को ठेला लगाने के लिए मना करने लगे। फल विक्रेता ने मना कर दिया तो सबक सिखाने के लिए उसका बांट और तराजू ही लेकर चले गए। दीपू उनसे बांट और तराजू वापस मांगने की मिन्नतें करता रहा लेकिन वह नहीं माने और चले गए। इस घटना की तस्वीरें वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने फोन के कैमरे में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वीडियो वायरल होने के कुछ घंटों बाद लखनऊ पुलिस ने अपने कर्मियों की गलती मानते हुए दीपू को इलेक्ट्रॉनिक तराजू दिया।

ये भी पढ़ें: पिता ने मर्जी के खिलाफ कहीं और तय कर दी शादी, बेटी ने सबक सिखाने के लिए घर में करवा दी चोरी

ये भी पढ़ें: कोरोना कर्फ्यू में घूम रहे लोगों को अनोखी सजा, गंगा नदी में तैरने वाली जेटी में लगाई सबकी कतार, वसूला जुर्माना

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned