scriptUP Jila Panchayat Adhyaksh Chunav: सदस्यों के चरणों में गिरे पूर्व सपा सांसद, भतीजा है प्रत्याशी | Jila Panchayat Adhyaksh Chunav former MP falls on members toes | Patrika News

UP Jila Panchayat Adhyaksh Chunav: सदस्यों के चरणों में गिरे पूर्व सपा सांसद, भतीजा है प्रत्याशी

locationलखनऊPublished: Jul 03, 2021 04:02:09 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

Jila Panchayat Adhyaksh Chunav Result. मतदान से पहले सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव सपा कार्यालय में अपनी ही पार्टी के जिला पंचायत सदस्यों के पैरों पर गिर गए।

Jila Panchayat Adhyaksh Chunav

Jila Panchayat Adhyaksh Chunav

चंदौली. Jila Panchayat Adhyaksh Chunav Result. चंदौली से गजब का वीडियो सामने आया है। इसमें मतदान से पहले सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव सपा कार्यालय में अपनी ही पार्टी के जिला पंचायत सदस्यों के पैरों पर गिरते नजर आ रहे हैं। हालांकि इसकी असल वजह क्या है, यह साफ नहीं, लेकिन बताया जा रहा है कि रामकिशुन के भतीजे तेज नारायण यादव सपा से जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार हैं। रामकिशुन को क्रॉस वोटिंग का डर था, इस कारण वह अपनी ही पार्टी के सदस्यों के आगे ऐसे करते दिखे। तेज नारायण यादव निर्दलीय जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीते थे। और सपा ने आखिर में उन्हीं को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया था। वीडियो पीडीडीयू नगर स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय का बताया जा रहा है।
ये भी पढ़ें- UP Jila Panchayat Adhyaksh Live Update: कहीं CCTV camera खराब, कहीं सदस्यों को किडनैप करने का लगा आरोप

इनसे है मुकाबला-

सपा प्रत्याशी का मुकाबला भाजपा के दीनानाथ से है। चंदौली में कुल 35 जिला पंचायत सदस्य हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत के लिए 18 वोट चाहिए। सपा के पास 14, तो बीजेपी के पास 8 सदस्य हैं। ऐसे में निर्णायक भूमिका में रहेंगे 9 निर्दलीय व अन्य जिला पंचायत सदस्य। साथ ही पूर्व सांसद का सदस्यों के पैरों पर गिरना कितना फायदा होगा, यह भी कुछ ही देर में पता चल जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो