scriptसपा के समय बने आधुनिक चिकित्सा केंद्रों को शुरू कर दे सरकार, तो बच सकता है हज़ारों का जीवन : अखिलेश यादव | Lucknow Akhilesh Yadav CM Yogi Advice SP Modern medical center Start | Patrika News

सपा के समय बने आधुनिक चिकित्सा केंद्रों को शुरू कर दे सरकार, तो बच सकता है हज़ारों का जीवन : अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: May 22, 2021 01:36:49 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Akhilesh Yadav CM Yogi Advice – कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार को सलाह दी

akhilesh_yadav.jpg
लखनऊ. Akhilesh Yadav CM Yogi Advice यूपी में कोरोना वायरस के हमले से पूरी जनता और सरकार सब परेशान हैं। कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार को सलाह दी कि, अच्छे काम से प्रेरणा लेने से सुधार का मार्ग निकलता है।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र की हुई शादी, जानिए दुल्हन किस जिले की है

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने शनिवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, अच्छे काम से प्रेरणा लेने से सुधार का मार्ग निकलता है। अगर भाजपा सरकार राजनीति छोड़कर सपा के समय बने कैंसर इंस्टीट्यूट लखनऊ तथा झाँसी, जौनपुर, आज़मगढ़, सीतापुर, बदायूँ, सहारनपुर, लखीमपुर,अयोध्या में बने आधुनिक चिकित्सा केंद्रों को कारगर रूप से शुरू कर दे तो हज़ारों जीवन बच सकते हैं।
एक दूसरे ट्विट के जरिए अखिलेश यादव ने कहाकि, देश और प्रदेश के प्रधान के बीच परस्पर प्रशंसा का जो आदान-प्रदान हो रहा है उसके बीच देश-प्रदेश की जनता परेशान हो रही है। जितना समय एक-दूसरे की झूठी तारीफ़ में दिया जा रहा है, उतना अगर कोरोना के टीके, बेड, ऑक्सीजन की व्यवस्था में दिया जाए तो शायद कुछ और लोगों की जान बच जाए। निंदनीय!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो