scriptयूपी में सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल ! | Lucknow CM Yogi meeting VAT reduced Petrol-diesel may be cheaper in UP | Patrika News

यूपी में सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल !

locationलखनऊPublished: Oct 28, 2021 04:35:46 pm

– यूपी में आज शाम सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल! पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर लगने वाले वैट को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बैठक बुलाई है।

Petrol Diesel Price Today : छठें दिन भी पेट्रोल डीजल की कीमतों में एक पैसे की बढ़ोत्तरी नहीं, जानें लखनऊ में आज का रेट

Petrol Diesel Price Today : छठें दिन भी पेट्रोल डीजल की कीमतों में एक पैसे की बढ़ोत्तरी नहीं, जानें लखनऊ में आज का रेट

लखनऊ. यूपी में आज शाम सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल! पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर लगने वाले वैट को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बैठक बुलाई है। जिसमें यह मंथन होगा कि पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने के लिए क्या वैट कम किया जाए। उम्मीद लगाई जा रही है कि, शायद सीएम योगी पेट्रोल और डीजल पर वैट कम कर जनता को दीवाली का तोहफा दे दें।
यूपी के कई जिलों में सौ रुपए से अधिक दाम में बिक रहा है पेट्रोल :- यूपी के कई जिलों में इस वक्त पेट्रोल 100 रुपए से अधिक कीमत में बिक रह है, वहीं डीजल भी शतक लगाने के करीब है। Petrol Diesel Price Today 28 october राजधानी लखनऊ (Know today rate in Lucknow) में गुरुवार 28 अक्टूबर को पेट्रोल का दाम 105.19 रुपए/लीटर है। लखनऊ में डीजल का 28 अक्टूबर को भाव 97.46 रुपए/लीटर है। सिर्फ 05.54 रुपए की कमी है जब डीजल भी अपना शतक लगाएगा।
महंगाई इस वक्त चरम पर :- विधानसभा चुनाव 2022 अगले वर्ष होने वाले हैं। महंगाई इस वक्त चरम पर है। और यूपी की जनता बुरी तरह से परेशान है। अब सीएम योगी महंगाई पर जनता की नाराजगी मोल लेन नहीं चाहेंगे। इसलिए संभावना है कि, गुरुवार शाम 5.30 बजे होने वाली इमर्जेंसी बैठक में पेट्रोल-डीजल पर वैट कुछ कम कर दिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो