scriptLucknow CM Yogi Swami Prasad Maurya Question Mukut Bihari Verma answer | स्वामी प्रसाद मौर्य का सवाल, मुकुट बिहारी वर्मा का सीधा जवाब | Patrika News

स्वामी प्रसाद मौर्य का सवाल, मुकुट बिहारी वर्मा का सीधा जवाब

- चुनाव के बाद होगा फैसला कौन होगा यूपी सीएम : स्वामी प्रसाद मौर्य
- योगी ही रहेंगे बीजेपी का सीएम चेहरा : मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा

लखनऊ

Published: June 20, 2021 07:52:55 pm

लखनऊ. Swami Prasad Maurya Question Mukut Bihari Verma straight answer अब कौन बनेगा मुख्यमंत्री इस पर यूपी कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहाकि, चुनाव के बाद यूपी सीएम कौन होगा, इसका फैसला भाजपा का केंद्रीय संसदीय बोर्ड चुनाव के बाद करेगा। आगामी विधानसभा चुनाव 2021 सब एकजुट होकर लड़ेंगे। उन्होंने भरोसा जताया कि 2022 में फिर भाजपा की सरकार बनेगी। सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहाकि, आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का वही चेहरा रहेगा जो अभी है।
स्वामी प्रसाद मौर्य का सवाल, मुकुट बिहारी वर्मा का सीधा जवाब
स्वामी प्रसाद मौर्य का सवाल, मुकुट बिहारी वर्मा का सीधा जवाब
इन 14 जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग का 21 जून को इन सात जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार में कोई तकरार नहीं :- सरकार और संगठन के बीच चल रही तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि न सरकार और संगठन में कोई मतभेद नहीं है और न ही उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के बीच तकरार जैसी कोई बात है। दिल्ली और लखनऊ में वरिष्ठ नेताओं की भागा-दौड़ी के सवाल पर मंत्री ने कहा कि यह यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी है। उन्होंने कहा कि ऊंट वहीं बैठेगा, जहां सही जगह है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का वही चेहरा रहेगा जो अभी है।
भाजपा हाईकमान का संदेश :- शनिवार को भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व नौकरशाह अरविंद शर्मा को भाजपा का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है। इसी के साथ भाजपा हाईकमान ने एक तरह से सरकार और संगठन में फेरबदल की सारी अटकलों पर भी विराम लगाते हुए साफ संदेश दे दिया है कि 2022 का चुनावी समर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के ही नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बीईओ का रिटायर्ड शिक्षक से रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 60 हजार की थी डिमांडMumbai Rain: IMD की बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई में अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश होने की संभावनाIND vs ENG: Virat Kohli की खराब फॉर्म इंग्लैंड में भी जारी, 4 मैच खेलने वाले गेंदबाज ने किया आउट, देंखे विडियोMumbai News Live Updates: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 978 कोरोना के नए मामले सामने आए, दो मरीजों की मौतनूपुर शर्मा केस: कांग्रेस बोली- BJP सरकार को मांगनी चाहिएMaharashtra Politics: बीजेपी नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा स्पीकर के लिए दाखिल किया नामांकन, 3 जुलाई को होगा चुनावRajasthan Monsoon Update: सात जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां झूम के बरसे बादलIndian Railway: अब सभी ट्रेनों में जनरल कोच शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.