गणतंत्र दिवस की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाइयां : सीएम योगी

पूरे उत्तर प्रदेश में गणतंत्र दिवस 2021 (#HappyRepublicDay2021) मनाया जा रहा है।

By: Mahendra Pratap

Published: 26 Jan 2021, 10:48 AM IST

लखनऊ. पूरे उत्तर प्रदेश में गणतंत्र दिवस 2021 (#HappyRepublicDay2021) मनाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी प्रदेशवासियों को 26 जनवरी की बधाई देते हुए कहाकि,उत्कृष्ट लोकतांत्रिक मूल्यों को समर्पित गणतंत्र दिवस हमें राष्ट्रीय कर्तव्यों के प्रति जागृत करता है।

आने वाले तीन दिन तक यूपी के कई जिलों में चलेगी तेज शीतलहर

72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को यूपी की जनता को शुभकामनाएं देते हुए कहाकि, सभी प्रदेशवासियों को 72वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई। उत्कृष्ट लोकतांत्रिक मूल्यों को समर्पित गणतंत्र दिवस हमें राष्ट्रीय कर्तव्यों के प्रति जागृत करता है। आइए, 'हम भारत के लोग' आदरणीय प्रधानमंत्री जी के आह्वान 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' को साकार करने हेतु संकल्पित हों। जय हिंद।

इसके साथ ही सोमवार को अपने ट्विट के जरिए सीएम योगी ने 26 जनवरी को सम्मान पाने वाले पुलिस अधिकारी को पहले से ही बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि, कल गणतंत्र दिवस के अवसर पर उत्कृष्ट एवं सराहनीय सेवाओं तथा वीरता हेतु ‘पुलिस मेडल फाॅर गैलेण्ट्री’ से सम्मानित होने वाले @Uppolice के अधिकारियों व कर्मियों को हार्दिक बधाई। आपकी कर्तव्यनिष्ठा और अदम्य साहस पर हमें गर्व है। जय हिन्द!

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned