scriptसमाजवादी पार्टी की होर्डिंग्स से आजम खान गायब क्यों ? : यूपी कांग्रेस | Lucknow Congress SP Target Party hoardings Aajam Khan missing why | Patrika News

समाजवादी पार्टी की होर्डिंग्स से आजम खान गायब क्यों ? : यूपी कांग्रेस

locationलखनऊPublished: Jul 16, 2021 12:01:16 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– सपा सुप्रीमो सिर्फ मुसलमानों को धोखा दे रहे हैं। जिस प्रकार का उत्पीड़न समाजवादी सरकार में मुसलमानों पर किए गए उसे मुसलमान भूला नहीं है : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग चेयरमैन शाहनवाज आलम

samajwadi.jpg
लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 जैसे नजदीक आ रहे हैं पार्टियां जरा सा मौका मिलते ही एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहीं हैं। रक्षाबंधन और ईद की बधाई के लिए समाजवादी पार्टी के पोस्टर कई जगहों पर लगे हैं। पर आजम खान इनमें नदारद हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग चेयरमैन शाहनवाज आलम ने कहाकि, आखिर क्यों समाजवादी पार्टी आजम खान को अपनी होर्डिंग्स (Aajam Khan missing why) में जगह नहीं देती है। उनका ये मुस्लिम प्रेम, सिर्फ वोट लेने तक ही क्यों रहता है।
बेरोजगार युवाओं को सीएम योगी का तोहफा, आने वाली हैं एक लाख सरकारी नौकरियां, दिसम्बर तक हो जाएगी भर्ती

सपा सरकार में मुसलमानों का हुआ अधिक उत्पीड़न :- उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने कहाकि, योगी सरकार आजम खान पर अपना शिकंजा कस रही है पर अखिलेश यादव ने राजनीतिक चुप्पी बना रखी है क्यों। सपा सुप्रीमो सिर्फ मुसलमानों को धोखा दे रहे हैं। जिस प्रकार का उत्पीड़न समाजवादी सरकार में मुसलमानों पर किए गए उसे मुसलमान भूला नहीं है।
मुसलमानों को किए सचेत :- जारी प्रेस विज्ञप्ति में शाहनवाज आलम ने कहाकि, आजम खान को अस्वस्थ अवस्था में पुनः सीतापुर जेल में भेज देना मानवीय संवेदनाओं के विरुद्ध है। क्यों अखिलेश यादव, आजम खान के मामलों में चुप्पी साध कर भाजपा का साथ देने का काम कर रहे हैं। जिस आजम खान ने अपनी पूरी ज़िंदगी सपा को दे दी आज उसी के मुख्यालय पर बकरीद के अवसर पर लगे होर्डिंग्स से भी उनका फोटो गायब होना मुसलमानों का अपमान है। मुसलमानों को सचेत करते हुए कहाकि, अखिलेश यादव आजम जब आजम खान के नहीं हुए तो वो आम मुसलमानों के क्या होंगे।
कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक समुदाय के साथ :- शाहनवाज आलम ने कहाकि, अखिलेश अब मुसलमानों से चिढ़ते है, इसीलिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की सालगिरह पर ट्वीट करते हुए वो मुस्लिम शब्द से बचते हुए सिर्फ अलीगढ़ यूनिवर्सिटी लिखते हैं। पर कांग्रेस पार्टी हर तरह से अल्पसंख्यक समुदाय की लड़ाई लड़ती रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो