scriptडीजल-पेट्रोल की कीमतें मनमाने ढंग से बढ़ा रही भाजपा सरकार, चिंताजनक : मायावती | Lucknow diesel petrol prices Increased Mayawati Serious BJP target | Patrika News

डीजल-पेट्रोल की कीमतें मनमाने ढंग से बढ़ा रही भाजपा सरकार, चिंताजनक : मायावती

locationलखनऊPublished: Jan 08, 2021 04:27:33 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

डीजल और पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी से चिंतित बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती

डीजल-पेट्रोल की कीमतों मनमाने ढंग से बढ़ा रही भाजपा सरकार, चिंताजनक : मायावती

डीजल-पेट्रोल की कीमतों मनमाने ढंग से बढ़ा रही भाजपा सरकार, चिंताजनक : मायावती

लखनऊ. यूपी में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी से चिंतित बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि, देश में खासकर पेट्रोल व डीजल की कीमत जिस मनमाने ढंग से लगातार बढ़ाई जा रही है वह अति-चिन्ताजनक स्थिति पैदा कर रही है।
ये लक्षण है तो अलर्ट हो जाएं हो सकता है बर्ड फ्लू, यूपी में एडवाइज़री जारी

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को अपने टि्वटर एकाउंट से डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के लिए भाजपा सरकार को आईना दिखते हुए निवेदन किया कि, देश में खासकर पेट्रोल व डीजल की कीमत जिस मनमाने ढंग से लगातार बढ़ाई जा रही है वह अति-चिन्ताजनक स्थिति पैदा कर रही है। कोरोना महामारी से जुझ रही देश की जनता व यहां की बदहाल अर्थव्यवस्था को थोड़ा संभालने के लिए तेल की कीमतों को यदि नियंत्रित व कम रखा जाए तो बेहतर।
डीजल-पेट्रोल की कीमतों में शुक्रवार को बढ़ोतरी नहीं :- सरकारी तेल कंपनियों की ओर से डीजल और पेट्रोल की कीमतों में शुक्रवार को कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है। इससे उपभोक्ताओं को काफी राहत मिली है। बुधवार को लगातार 29 दिन दाम स्थिर रहने के बाद फिर दो दिन तेल के दामों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई थी। आज पेट्रोल और डीजल का दाम स्थिर है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yj6st

ट्रेंडिंग वीडियो