scriptLucknow girl slapping OLA cab driver video 5 notes | Lucknow Girl Case: लड़की का जबरदस्त थप्पड़... गूंज सुनी पूरे देश ने... | Patrika News

Lucknow Girl Case: लड़की का जबरदस्त थप्पड़... गूंज सुनी पूरे देश ने...

वीडियो को देखने के बाद लोगों में उस कैब ड्राइवर के प्रति सहानुभूति की भावना जग जाती है और लोगों ने #अरेस्ट द लखनऊ गर्ल का हैशटैग.... भी चलाया गया।

लखनऊ

Updated: August 04, 2021 07:44:43 pm

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कृष्णा नगर के अवध क्रॉसिंग पर एक महिला का ओला कैब ड्राइवर सआदत अली को क्रासिंग पर थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तीन दिनों से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 30 जुलाई का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक लड़की पुलिस की मौजूदगी में कैब ड्राइवर को पीट रही है। भीड़ इकट्ठी हो जाती है पर कोई उस कैब ड्राइवर की मदद के लिए नहीं आता है। इसी बीच एक युवा भीड़ के बीच से निकल कर बीच बचाव करने की कोशिश करता है पर लड़की उसकी भी नही सुनती है और उसका गिरेबान पकड़ लेती है।
Lucknow Girl
Lucknow Girl
ये भी पढ़ें- एफआइआर दर्ज हुई तो थप्पड़बाज युवती ने खेला इमोशनल कार्ड, बोली- मुझे ब्रेन की प्रॉब्लम, हार्ट-किडनी की भी समस्या

वीडियो को देखने के बाद लोगों में उस कैब ड्राइवर के प्रति सहानुभूति की भावना जग जाती है और लोगों ने
#अरेस्ट द लखनऊ गर्ल का हैशटैग.... भी चलाया। इसके बाद मंगलवार को उस लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई।
इस वीडियो के संदर्भ में जानने के लिए 5 बातें हैं जो बहुत जरूरी है...

1)- कुछ लोगो का मानना है कि उस लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नही है क्योंकि जिसकी मानसिक स्थिति ठीक होती है वो ऐसे किसी को नही पीट सकता। इसका अंदाजा आप उसके चलने के अंदाज से, उछल के मारने के अंदाज से, फ़ोन तोड़ना और किसी की नही सुनना... यह बिहेवियर मानसिक रोगी होने को दर्शाता है।
2)- वीडियो मे आप साफ देख सकते है कैसे वो मार रही है, लोगों का कहना है मि “ये लड़की बदतमीज़ है।" लोग यह भी कह रहे है कि अगर इतने देर तक कोई लड़का किसी लड़की को मारता तो मामला अभी तक कुछ और ही बन गया होता।
ये भी पढ़ें- बीच चौराहे लड़की ने की युवक की ऐसी पिटाई कि देखते रहे गए लोग, कोई नहीं आया बीचबचाव के लिए में, VIDEO VIRAL

3)- लड़की का आरोप है कि कैब की कार ने उसे कथित तौर पर टक्कर मार दी थी इस वजह से उस लड़की ने उस कैब ड्राइवर की पिटाई कर दी। पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि सआदत अली का शांतिभंग की धारा में चालान किया गया है।
4)- वीडियो में लड़की को ड्राइवर को कॉलर से घसीटते हुए देखा जा सकता है। दूसरी ओर कैब ड्राइवर दर्शकों से महिला पुलिस को बुलाने का अनुरोध कर रहा है ताकि उसको बचाया जा सके।
5)- कैब ड्राइवर का मानना है कि महिला का व्यवहार उसके साथ अच्छा नहीं रहा और वो हमले के मामले की जांच चाहते हैं। लोगों का कहना है कि कैब ड्राइवर को फिजूल में पीटा गया।
वीडियो को मद्देनजर रखते हुए हमारी बात रूपा पांडे से हुई जो कि एक सोशल एक्टिविस्ट हैं और साथ ही महिला शशक्तिकरण के लिए उन्होंने काफी काम किया है।

उनका कहना है कि ***** जो घटना हुई है वो गलत है, किसी को बेवजह मारना, बीच ट्रैफिक से निकलना, उसका फ़ोन तोड़ना , पुलिस से भिड़ना, गाली गलौज करना और साथ ही इस तरीके का अभ्रद व्यवहार सरासर गलत है, मैं इसकी निंदा करती हूं।"
इस मामले का नारी शशक्तिकरण से कुछ भी लेना देना नही है लेकिन इस तरीके के मामले को देखने के बाद डर लगता है कि इनकी गलतियों की वजह से जो बेटियां सुरक्षित महसूस नही करती है उनकी आवाज भी दब जाएगी, कभी कभी ऐसा लगता है कुछ युवतियों ने ***** नारी शशक्तिकरण" का मतलब गलत समझ लिया है।

वीडियो को अलग अलग नजरिये से देखा जा रहा है , लखनऊ यूनिवर्सिटी के सामने वाली एक चाय की दुकान पर कुछ लड़के यह बातें कर रहे थे कि इस लड़की को सजा मिले या ना मिले लेकिन इस "थप्पड़ की गूंज पूरे देश ने सुना....।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

एनसीसी रैली में बोले पीएम मोदी- महिलाओं को सेना में मिल रही बड़ी जिम्मेदारियांSC-ST को आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, राज्य तय करें प्रमोशन का पैमानाNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाघर से निकलने से पहले देख ले अपनी ट्रेन का स्टेटस, कई ट्रेन रद्द, कई के रूट बदलेपुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा अधेड़, खोजने के लिए गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम जुटीसुभासपा ने जारी की तीन उम्मीदवारों की लिस्ट, राजभर का दावा- हमारे निशान पर सपा प्रत्याशी लड़ेगा चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.