गरीबों, दलितों व आदिवासी समाज के लोगों को ‘फ्री' में कोरोना वैक्सीन लगाएं राज्य सरकारें : मायावती

Mayawati demand Poor Dalit Tribal society free Corona vaccine : गरीबों, दलितों व आदिवासी समाज की आर्थिक मदद करें राज्य सरकारें व केंद्र सरकार : मायावती

By: Mahendra Pratap

Published: 08 May 2021, 11:58 AM IST

लखनऊ. Mayawati demand Poor Dalit Tribal society free Corona vaccine : कोरोना के मुकाबले के लिए वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इस अवसर पर दलित समाज की आवाज बुलंद करते हुए बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने केन्द्र व सभी राज्य सरकारों से मांग की है कि, पूरे देश में सर्वसमाज में से खासकर गरीबों, दलितों व आदिवासी समाज के लोगों को ‘फ्री' में वैक्सीन दी जानी चाहिए। इसके साथ-साथ, ऐसे समय में इनकी आर्थिक मदद भी जरूर की जानी चाहिए।

कोरोना अपडेट : बीते 24 घंटे में यूपी में कोरोनावायरस से 372 मौतें, मई में बना रिकार्ड, कई जानकारियां पढ़ कहेंगे उफ्फ

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, केवल हाथ जोड़कर दिल्ली के सीएम का यह कहना कि दिल्ली से लोग पलायन न करें, यही नाटक कोरोना के दौरान् पहले भी किया गया था। यह सब अब महाराष्ट्र, हरियाणा व पंजाब आदि राज्यों में भी देखने के लिए मिल रहा है। अब पंजाब में लुधियाना से भी लोग काफी पलायन कर रहे हैं, यह अति-दुःखद।

फिर ये लोग पलायन नहीं करते :- मायावती ने आगे लिखा कि, यदि यहां कि राज्य सरकारें इनमें विश्वास पैदा करके इनकी जरूरतों को समय से पूरा कर देतीं तो फिर ये लोग पलायन नहीं करते और अब यहाँ कि राज्य सरकारें इस मामले में अपनी कमियों को छिपाने हेतु किस्म-किस्म की नाटकबाजी कर रही हैं, यह किसी से छिपा नहीं है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned