योगी जी के सरकार में बहुत से अधिकारी घर में रखते हैं मर्सिडीज : ओम प्रकाश राजभर

वैसे ऐसे चोरों का नाम सार्वजनिक होना चाहिए। अन्यथा उत्तराखंड के बाद अब उत्तर प्रदेश की बारी जल्द है : ओम प्रकाश राजभर

By: Mahendra Pratap

Updated: 09 Mar 2021, 03:40 PM IST

लखनऊ. यूपी में रोजाना भ्रष्टाचार की खबरें सुनने में आती है। कभी पीडब्ल्यूडी तो कभी वन विभाग तो कभी कोई अन्य विभाग। सीएम योगी की सख्ती के बावजूद भ्रष्टाचार के मामले बढ़ ही रहे हैं। यूपी में बढ़ते भ्रष्टाचार पर सीएम योगी आदित्यनाथ को ताना मारते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहाकि, योगी जी के सरकार में ऐसे बहुत से अधिकारी पड़े है जो घर में मर्सिडीज रखे है और ऑफिस सरकारी गाड़ी से जाते है। वैसे ऐसे चोरों का नाम सार्वजनिक होना चाहिए। अन्यथा उत्तराखंड के बाद अब उत्तर प्रदेश की बारी जल्द है।

यूपी ग्राम पंचायत चुनाव का 24 से 26 मार्च के बीच होगा ऐलान, सभी दल उतारेंगे अपने प्रत्याशी

महंगाई पर फूल की वर्षा :- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने इसे पूर्व भी कई बार भाजपा और यूपी सीएम योगी पर कई मुद्दों को लेकर हमला करते रहते हैं। ओम प्रकाश राजभर ने बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों पर निशाना साधते हुए पिछले दिनों कहाकि, भारतीय झूठ पार्टी की सरकार में विकास इतना तेज हो रहा है कि कोई ऐसा दिन नहीं जिस दिन महंगाई बढ़ न रही हो,रसोई गैस, डीज़ल-पेट्रोल का विकास खूब तेजी से हो रहा है। भाजपाई 2013 में महंगाई डायन खाई जात हय पर नाचते थे, वर्तमान सरकार में महंगाई पर फूल की वर्षा हो रही है सभी भाजपाई खामोश है

अपने यूपी में बेटियां सुरक्षित नहीं :- यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं इस पर ओम प्रकाश राजभर ने कहाकि, अपने उत्तर प्रदेश में बेटियाँ सुरक्षित नहीं हैं और पश्चिम बंगाल में “बेटी बचाओ अभियान” चलाया जा रहा हैं। वोट देने से पहले गौर करें-भारतीय झूठ पार्टी को मतदान करना अन्याय पर वोट देना होगा।

Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned