scriptमहंगाई बढ़ने पर भाजपा सरकार के है अनोखे बहाने : प्रियंका गांधी | Lucknow Priyanka Gandhi BJP Target Dearness Increased Unique excuses | Patrika News

महंगाई बढ़ने पर भाजपा सरकार के है अनोखे बहाने : प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Mar 05, 2021 04:37:51 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कुछ शायरान अंदाज में कहाकि, आमजन की परेशानी को किया दरकिनार, इस बार बहानों की बौछार है।

महंगाई बढ़ने पर भाजपा सरकार के है अनोखे बहाने : प्रियंका गांधी

महंगाई बढ़ने पर भाजपा सरकार के है अनोखे बहाने : प्रियंका गांधी

लखनऊ. महंगाई के मुद्दे पर मंत्रियों के अलग-अलग बयानों पर निशाना साधते हुए कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कुछ शायरान अंदाज में कहाकि, आमजन की परेशानी को किया दरकिनार, इस बार बहानों की बौछार है।
पंचायत चुनाव में अराजकता बर्दाश्त नहीं : मेनका गांधी

महंगाई पर पिछले कई दिनों से भाजपा सरकार के मंत्री के अजीबोगरीब बयान आ रहे हैं, इन बयानों पर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने ट्विट पर शुक्रवार को लिखा कि, महंगाई बढ़ने पर भाजपा सरकार के बहाने, सर्दी के कारण दाम बढ़े, पिछली सरकारों का दोष, लोग कम यात्रा करें इसलिए टिकट के दाम बढ़े। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर हमारा नियंत्रण नहीं है। आमजन की परेशानी को किया दरकिनार, इस बार बहानों की बौछार है।
एलपीजी के मंहगे होने पर अभी कुछ दिन पहले केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहाकि, यह इंटरनेशनल ट्रेंड है। नवंबर, दिसंबर, जनवरी और फरवरी में एलपीजी की मांग बढ़ जाती है। इसके कारण एलपीजी के मूल्य में वृद्धि होती है। जैसे ही गर्मी आएगी एलपीजी के दाम कम हो जाएंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zpqpa
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो