scriptUP Top News: अस्पतालों के लिए तैयार होगा प्रशिक्षित मैन पावर बैंक | Lucknow UP Top News Breaking news UP Man power bank CM Yogi | Patrika News

UP Top News: अस्पतालों के लिए तैयार होगा प्रशिक्षित मैन पावर बैंक

locationलखनऊPublished: May 02, 2021 01:22:55 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News : उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News: अस्पतालों के लिए तैयार होगा प्रशिक्षित मैन पावर बैंक

UP Top News: अस्पतालों के लिए तैयार होगा प्रशिक्षित मैन पावर बैंक

लखनऊ. यूपी चिकित्सकों और पैरा मेडिकल स्टॉफ के लिए मैन पॉवर बैंक बनाने का निर्देश, जेल में बंद आजम खान की तबीयत बिगड़ी, केजीएमयू किए जाएंगे शिफ्ट, मुख्तार अंसारी की हालत भी ठीक नहीं, थोड़ी रुकी संक्रमण की रफ्तार, लेकिन मरने वालों की संख्या बढ़ी।
गोरखपुर. श्मशान घाट के बाहर लगाया बैनर, लिखा तस्वीर लेना दंडनीय अपराध, विरोध बढऩे के बाद हटाया गया पर्दा, लखनऊ में भी हो चुका था बवाल।

झांसी. पहले करते थे मरीजों के मरने का इंतजार फिर करते थे इंजेक्शन का सौदा, झांसी में मेडिकल स्टॉफ ही इस घिनौने काम में लिप्त, इसके पहले कानपुर में भी पकड़े गए तो पैरा मेडिकल स्टॉफ।
लखनऊ. यूपी में जारी है पंचायत चुनावों की मतगणना, धरे रह गए आदेश, दावे और वादे मतगणना केंद्रों पर उमड़ी भीड़, कई केंद्रों में मतगणनाकर्मी पॉजिटिव निकले, मचा हड़कंप।

लखनऊ.कोविड ने बदल दिया व्यवहार, पति, बेटे की मौत, चार दिन चीखती रही दिव्यांग महिला, दुर्गंध आने पर पड़ोसियो ने पुलिस और नगर निगम को किया फोन।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो