scriptयुवक को सपने में दिखा गड़ा सोना, सुबह भाई का घर खोद डाला | Man digs brothers home after seeing hidden gold in dream | Patrika News
लखनऊ

युवक को सपने में दिखा गड़ा सोना, सुबह भाई का घर खोद डाला

– लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र का मामला- सोना तो नहीं मिला, अंध विश्वास में पड़कर जाना पड़ा जेल

लखनऊNov 09, 2020 / 06:14 pm

Hariom Dwivedi

dream_1.jpg

Demo Pic

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. हरिराम साहू रोजाना की तरह रविवार को भी खा-पीकर सो गया था। देर रात उसे एक सुंदर सपना आया। सपने में उसने देखा कि भाई के घर में सोना गड़ा हुआ है। एक बार आंख खुली तो फिर वह नहीं सो सका। भोर होने तक वह सोना पाने के ख्यालों में डूबा रहा। सुबह होते ही बिना किसी से कुछ बोले वह फावड़ा और बेल्चा लेकर भाई के घर में जा धमका और लगा खुदाई करने। मदद के लिए चार दोस्तों को भी बुला लिया। अंधविश्वास के अनोखे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र का है।
गोसाईगंज थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव निवासी अमरजीत साहू के भाई हरि राम साहू को देर रात सपना आया कि उसके भाई के पुराने घर में सोने से भरा हुआ घड़ा गड़ा है। नींद खुलते ही उसने अपने चार दोस्तों को बुलाकर अंधेरे में ही भाई के घर की खुदाई शुरू कर दी। सुबह गांववालों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ना चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
gold2.jpg
सोना पाने के चक्कर में जेल
पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि रात में उसने सपने में देखा था कि भाई के घर में सोने का घड़ा गड़ा हुआ है। नींद खुलने के बाद उसने अपने चार दोस्तों को बुलाया और घर की खुदाई शुरू कर दी। सोना तो कहीं नहीं मिला, लेकिन अंध विश्वास के चक्कर में पड़कर उसे जेल की हवा जरूर खानी पड़ गई।
एडीसीपी बोले
एडीसीपी साउथ लखनऊ सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि आरोपी को रात में सपना आया कि उसके भाई के पुराने घर में सोने के घड़े गड़े हुए हैं। इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रात में भाई का घर खोद डाला। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
gold1.jpg

Home / Lucknow / युवक को सपने में दिखा गड़ा सोना, सुबह भाई का घर खोद डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो