scriptअखिलेश यादव के बाद मायातवी ने अब इनसे तोड़ा गठबंधन, चुनाव से पूर्व लगाया बड़ा आरोप | mayawati again breaks alliance with this party before election | Patrika News

अखिलेश यादव के बाद मायातवी ने अब इनसे तोड़ा गठबंधन, चुनाव से पूर्व लगाया बड़ा आरोप

locationलखनऊPublished: Sep 06, 2019 11:13:17 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अखिलेश यादव की समजावादी पार्टी से गठबंधन तोड़ने के बाद बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने हाल में एक और पार्टी से गठबंधन किया था।

Mayawati

Mayawati

लखनऊ. अखिलेश यादव की समजावादी पार्टी से गठबंधन तोड़ने के बाद बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने हाल में एक और पार्टी से गठबंधन किया था। यह गठबंधन उन्होंने हरियाणा चुनाव के मद्देनजर वहां के दुष्यन्त चैटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी से किया था, जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी। लेकिन अभी हरियाणा विधानसभा चुनाव हुए भी नहीं कि बसपा सुप्रीमो ने उनसे गठबंधन तोड़ लिया। इसका जानकारी खुद मायावती ने दी। उन्होंने पार्टी पर अनुचित रवैये का आरोप लगाते हुए वहां अकेले ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया।
ये भी पड़ें- उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के होश आने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश, सेंगर की बढ़ा दी मुसीबतें

मायावती ने दिया बयान-

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में मायावती ने कहा कि बीएसपी एक राष्ट्रीय पार्टी है जिसके हिसाब से हरियाणा में होने वाले विधानसभा आमचुनाव में दुष्यन्त चैटाला की पार्टी से जो समझौता किया था वह सीटों की संख्या व उसके आपसी बंटवारे के मामले में उनके अनुचित रवैये के कारण इसे बीएसपी हरियाणा यूनिट के सुझाव पर आज समाप्त कर दिया गया है।
ये भी पढ़ें- उपचुनाव के लिए अखिलेश यादव ने चार प्रत्याशियों का किया ऐलान

https://twitter.com/Mayawati/status/1170015761131286528?ref_src=twsrc%5Etfw
अकेले लड़ेंगे चुनाव-

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी स्थिति में पार्टी हाईकमान ने यह फैसला किया है कि हरियाणा प्रदेश में शीघ्र ही होने वाले विधानसभा आमचुनाव में अब बीएसपी अकेले ही अपनी पूरी तैयारी के साथ यहाँ सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो