scriptएमपी के कैबिनेट मंत्री की कोरना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, लखनऊ में बढ़ी टेंशन | MP cabinet minister corona positive came to lucknow | Patrika News
लखनऊ

एमपी के कैबिनेट मंत्री की कोरना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, लखनऊ में बढ़ी टेंशन

मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए एमपी के कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ में हड़कंप मच गया है।

लखनऊJul 23, 2020 / 09:07 pm

Abhishek Gupta

Corona/ अनलॉक में हर घंटे 26 से अधिक लोग हो रहे संक्रमित

File Image

लखनऊ. मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए एमपी के कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ में हड़कंप मच गया है। वह मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के विशेष विमान से लखनऊ यहां आए थे। लालजी टंडने के अंतिम दर्शन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही सीएम योगी समेत कई कैबिनेट मंत्री भी आए थे। हालांकि राजनाथ सिंह भदौरिया के आने से पहले ही जा चुके थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने वीडियो जारी कर उनके संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने का निवेदन किया है।
सीएम ने टेस्टिंग बढ़ाने के दिए निर्देश-

सीएम योगी का अब कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग पर जोर है। उन्होंने गुरुवार को टीम-11 संग बैठक में स्वास्थ विभाग के साथ हर जिले में प्रशासन को निर्देश दिया है कि हर जगह पर कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग धैर्य तथा सावधानी से करें। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रैपिड एंटीजन टेस्ट को अब 20 हजार से बढ़ाकर 50 हजार टेस्ट प्रतिदिन किया जाना चाहिए। वर्तमान में प्रदेश ने 55 हजार टेस्ट प्रतिदिन की टेस्टिंग क्षमता अर्जित की है। इसे और बढ़ाने की आवश्यकता है।

Home / Lucknow / एमपी के कैबिनेट मंत्री की कोरना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, लखनऊ में बढ़ी टेंशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो