मुलायम सिंह यादन ने सपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से कही बड़ी बात

मुलायम सिंह यादन ने सपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से कही बड़ी बात
Mulayam Singh

Abhishek Gupta | Publish: Aug, 16 2019 12:13:43 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक व पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) इन दिनों अपने खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक व पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) इन दिनों अपने खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं। बावजूद उसके वे सम्मेलनों व सबसे महत्वपूर्व संसद में सदन की कार्रवाई में शामिल हुए। वहीं गुरुवार को वह समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी। मौके था स्वतंत्रता दिवस का और हर वर्ष की तरह वह इस वर्ष भी इसको लेकर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने पहले राष्ट्रीय ध्वज फहराया, उसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने उठाया ऐसा मुद्दा जिसपर नहीं की थी किसी ने बात, कहा- 40 लाख महिलाएं इस काम में हैं शामिल, उनका क्या

मुलायम ने कहा यह-

मंच पर संबोधन की बारी आई तो मुलायम वहां पहुंचे और कार्यकर्ताओं के बीच अपनी बात रखी। उन्होंने लोकतांत्रिक व्यवस्था को मिल रही चुनौतियों से निपटने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमें आजादी तो मिल गई है, लेकिन सामाजिक न्याय की लड़ाई अभी अधूरी है। इसी के साथ उन्होंने समाज में भाईचारा बढ़ाने और देश को मजबूत बनाने का संकल्प लेने के लिए कहा वह रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) पर शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें- रुस से लौटे सीएम योगी ने तुंरत की प्रेस वार्ता, की बहुत बड़ी घोषणा, किसानों के लिए आई खुशखबरी

उधर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इटावा के सैफाई में कार्यकर्ताओं के साथ स्वतंत्रता दिवस व रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned