scriptMulayam Singh Yadav tribute meeting will be organized on this day all over UP | UP: मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा इस दिन, प्रदेशभर में किया जाएगा आयोजन | Patrika News

UP: मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा इस दिन, प्रदेशभर में किया जाएगा आयोजन

locationलखनऊPublished: Oct 13, 2022 03:09:30 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

समाजवादी पार्टी 21 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देगी। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की तरफ से पार्टी के पदाधिकारियों को इस बावत निर्देश जारी किए गए हैं।

mulayam_singh_yadav_tribute_meeting_will_be_organized_on_this_day_all_over_up.jpg
21 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में आयोजित हेागी मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा
Mulayam Singh Yadav tribute meeting : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक और उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital, Gurugram) में निधन हो गया था। जिसके चलते समाजवादी पार्टी 21 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देगी। इसी कड़ी में पार्टी की ओर से प्रदेशभर के पदाधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। यह निर्देश सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel) की तरफ से पार्टी के पदाधिकारियों को जारी किए गए हैं। जिसमें कहा गया है कि पार्टी पूरे प्रदेश भर में नेताजी को अर्पित श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.