scriptसबसे बड़ी भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी ही बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ का और बढ़ेगा कद | Nastoor bejan daruwalla prediction Narendra Modi Yogi Adityanath | Patrika News
लखनऊ

सबसे बड़ी भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी ही बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ का और बढ़ेगा कद

भविष्यवक्ता बेजान दारूवाला के बेटे नस्तूर बेजान दारूवाला ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है…

लखनऊJul 11, 2018 / 12:49 pm

नितिन श्रीवास्तव

Nastoor bejan daruwalla prediction Narendra Modi Yogi Adityanath

नरेंद्र मोदी ही बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ का और बढ़ेगा कद, साल की सबसे बड़ी भविष्यवाणी

लखनऊ. भविष्यवक्ता बेजान दारूवाला के बेटे नस्तूर बेजान दारूवाला ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी फिर से दिल्ली की सत्ता पर बैठेंगे, जबकि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और ताकतवर नेता के रूप में उभरेंगे। लखनऊ आए नस्तूर बेजान दारूवाला ने बताया कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद सीएम योगी सूबे की जनता के पसंदीदा नेता रहेंगे। उन्होंने बताया कि इन दिनों सीएम योगी की कुंडली में सूर्य और मंगल बलवान हैं। इसके चलते प्रदेश में उनकी स्थिम मजबूत रहेगी। हलांकि केतु की दशा कुछ नीचे चल रही है, ऐसे में उनके जीवन में कभी-कभार छोटी-मोटी बधाएं आ सकती हैं।
2019 में नरेंद्र मोदी बनेंगे पीएम

जाने माने त्योतिषाचार्य बेजान दारूवाला के बेटे नस्तूर बेजान दारूवाला ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे तो सीएम योगी और ताकतवर होकर निकलेंगे। ज्योतिषाचार्य के मुताबिक पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न वृश्चिक राशि की है। साथ ही पीएम मोदी की कुंडली में चंद्रमा की महादशा चल रही है, जो वर्ष 2021 तक चलेगी। पीएम मोदी की कुंडली में चन्द्रमा की महादशा में बुध का अंतर चल रहा है, यह स्थिति 3 मार्च 2019 तक रहेगी। इसके ठीक बाद कुंडली में केतु का अंतर आएगा। पीएम मोदी के लिए केतु भाग्य बदलने वाला साबित हो सकता है।
आएंगे अच्छे दिन

पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न की है और इस लग्न में केतु लाभकारी होता है। इसके अतिरिक्त वृश्चिक लग्न के लिए बृहस्पति पंचमेश में होता है। यह स्थिति बहुत अच्छी मानी गई है। पीएम मोदी की कुंडली की गणना करने के बाद ज्योतिषाचार्य ने बताया कि मार्च से पीएम मोदी के अच्छे दिन फिर से शुरु हो गए हैं। 3 मार्च 2019 में पीएम मोदी का जलवा फिर दिखेगा और चुनाव के वक्त वह फिर से देश के सबसे बड़े ताकतवर नेता बनकर उभरेंगे। चुनाव के वक्त इनके गृह नक्षत्र इनके साथ खड़े रहेंगे और उनकी काट विपक्ष के पास नहीं होगी। साथ ही बीजेपी के अच्छे दिन फिर से आने वाले हैं। 2019 में पीएम के साथ ही दल भी विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा।
सीएम के भी रहेंगे अच्छे दिन

त्योतिषाचार्य ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ की जन्मकुंडली सिंह लग्न की है और इनकी राशि कुंभ है। जन्मकुंडली में गुरु बृहस्पति सर्वाधिक बलवान हैं। गुरु बलवान होने पर व्यक्ति समाज में पूजनीय एवं संत होता है। योगी आदित्यनाथ की कुंडली में गुरु के साथ मंगल और शुक्र भी मजबूत स्थिति में हैं। मंगल और शुक्र के लाभ स्थान में होने से व्यक्ति को राजनीति में विषेष सफलता मिलती है। मंगल नवग्रहों का सेनापति होने के कारण जब किसी की कुण्डली में लाभ स्थान में बैठता है तो व्यक्ति अपने क्षेत्र में प्रमुख होता है। राजनीति में होने के कारण इसी योग की वजह से योदी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं।
सीएम योगी होंगे और ताकतवर

इस साल 2018 तक सीएम योगी की कुंडली के नवम भाव में गोचर कर रहे गुरु सफलता और सम्मान दिलाने का योग बना रहे हैं। लेकिन 2019 जनवरी तक इनपर सूर्य की दशा चलेगी। सूर्य शत्रु राशि में शनि के साथ है जिससे इस दौरान इन्हें राजनीति में विपक्षियों के विरोध का खूब सामना करना होगा। लेकिन सूर्य के साथ बुध इन्हें बुद्धि और व्यवहारिकता से स्थितियों को संभालने में मददगार साबित होगा। इससे राजनीति में इनका कद और बढ़ेगा। जनता के बीच इनकी क्षवि बेतहर होगी। यूपी के बड़े नेताओं से सीएम योगी काफी आगे होंगे और इनका कद 2024 तक बढ़ेगा। ज्योतिषाचार्य ने बताया कि सीएम योगी आने वाले वक्त में देश के बड़े नेताओं में गिने जाएंगे।

Home / Lucknow / सबसे बड़ी भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी ही बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ का और बढ़ेगा कद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो