scriptअखिलेश से मुलाकात के बाद भाजपा को घेरते-घेरते सपा पर यह क्या बोल गए ओमप्रकाश राजभर | Omprakash rajbhar big statement after meeting akhilesh yadav | Patrika News

अखिलेश से मुलाकात के बाद भाजपा को घेरते-घेरते सपा पर यह क्या बोल गए ओमप्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Aug 23, 2019 09:41:47 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अचानक समजावादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की जिसके बाद कई राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे।

Omprakash rajbhar

Omprakash rajbhar

लखनऊ. सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suhaildev Bhartiya Samaj Party) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने अचानक समजावादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (AKhilesh Yadav) से मुलाकात की जिसके बाद कई राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे। हालांकि करीब एक घंटे तक चली मुलाकात के बाद जब सुभासपा अध्यक्ष सपा मुख्यालय से निकलकर मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने मुलाकात के अंशों पर कोई खुलासा नहीं किया, लेकिन भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा पर जातिवाद का आरोप लगाया।
ये भी पढ़ें- योगी ने इनके खिलाफ कर दिया बड़ा ऐलान, अब यह 8 लाख लोग सीएम के लिए खड़ी कर सकते हैं मुसीबत

केबिनेट विस्तार में दिखा जातिवाद-

ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने भाजपा सरकार के कैबिनेट विस्तार को जनता का गुमराह करने वाला बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा जातिवाद के खिलाफ होने के बात कहती है, लेकिन कैबिनेट विस्तार में शामिल मंत्रियों को देख साफ पता चल रहा है कि जातिवाद कौन कर रहा है। योगी सरकार में जातियों को खोज-खोजकर वहां से मंत्री बनाए गए हैं। ओमप्रकाश राजभर के बयान में साफ तौर पर उनके समाज के अनिल राजभर को मंत्री पद दिए जाने से बेचैनी साफ नजर आ रही थी।
ये भी पढ़ें- प्रदेश के मदरसों के लिए योगी सरकार का बड़ा ऐलान, दिया जाएगा सम्मान, साथ में इतने रुपए ईनाम

Omprakash Rajbhar
सपा और भाजपा की तुल्ना में कहा यह

वहीं राजभर भ्रष्टाचार में सरकारों की तुल्ना करते हुए पूर्व की सपा सरकार को भी घेर गए। उन्होंने आगे कहा कि सपा सरकार में जहां 500 रुपए में थाने में एफआईआर दर्ज हो जाती थी, तो वहीं भाजपा के शासन काल में अब 5000 रुपए में दर्ज होती है। भाजपा की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो