scriptPage 16 Movie यूपी में पेज 3 की तरह मचाया धमाल, Download के लिए तेजी से हो रही सर्च | page 16 full movie download hd 720p on mobile | Patrika News

Page 16 Movie यूपी में पेज 3 की तरह मचाया धमाल, Download के लिए तेजी से हो रही सर्च

locationलखनऊPublished: Aug 29, 2018 03:45:26 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Page 16 Movie की उलझी हुई कहानी को दर्शक अपने मोबाइल में Download करके देखना चाहते हैं।
 

page 16 full movie download from torrent in hd 720p on mobile and pc

Page 16 Movie यूपी में पेज 3 की तरह मचाएगी धमाल, Download के लिए तेजी से हो रही सर्च

Neeraj Patel

लखनऊ. आज 10 अगस्त को page 16 Movie रिलीज होने जा रही है। अगर आप पेज 16 मूवी देखने चाहते हैं तो बिल्कुल भी देरी न करें। Page 16 Full Movie देखने के लिए आप जल्दी से सिनेमा घरों के टिकट बुक करवा लें क्योंकि इस मूवी को देखने के लिए लोगों ने अभी से page 16 movie Ticket बुक करवा लिए हैं। पेज 16 फिल्म को देखने के लिए लोग बहुत ही उत्साहित हो रहे हैं। इस मूवी के टिकट के लिए आपको ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है और अगले 2 से 3 दिन तक टिकट न मिलने की सम्भावना भी हो सकती है।

डाउनलोड के लिए जोरों से हो रही सर्च

लखनऊ के रहने वाले दिलीप कुमार ने बताया है कि Page 16 Movie की कहानी देखने के लिए लखनऊ के लोग बहुत उत्साहित हो रहे हैं। इसलिए लोगों ने अभी से 3 से 4 दिनों तक के मूवी टिकट एडवांस में ही बुक करवा लिए हैं। कुछ लोगों ने तो अपने मोबाइल पर पेज 16 मूवी डाउनलोड करके देखने के लिए इटंरनेट से भी सर्च करना शुरू कर दिया क्योंकि वे लोग पैसे बिना खर्च किए ही अपने मोबाइल पर Page 16 Movie Free में डाउनलोड करके mp4, HD, 720p क्वालिटी में देखना चाहते हैं।

महत्वाकांक्षी बिल्डर अजय की है कहानी

इसके साथ ही कुछ लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि पेज 16 मूवी की पूरी कहानी को देखने के लिए बहुत लोग बहुत उताबले होते हुए दिखाई दे रहे हैं। पेज 16 मूवी वर्ष 2018 की बॉलीवुड सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म है। पेज 16 फिल्म की कहानी एक महत्वाकांक्षी बिल्डर अजय की बताई जा रही है, जिसकी जिन्दगी एक किताब के पन्ने 16 से बदल जाती है। अजय अपने बेटे हर्ष के लिए एक किताब खरीद कर लाता है, जब वह उस किताब के पेज 16 पर पहुंच जाता है, जहां उसका पास्ट और प्रेजेंट दोनों एक एक दूसरे से उलझ जाते हैं। इसलिए इस उलझी हुई को देखने के लिए लोग उताबले हो रहे हैं।

Page 3 Movie की तरह मचाएगी धमाल

Page 16 Movie की पास्ट और प्रेजेंट दोनों की उलझी हुई कहानी को जानने के लिए यूपी के लोगों ने अभी से डाउनलोड करने के लिए गूगल और यूट्यूब पर सर्च करना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि यह फिल्म Page 3 Movie की तरह ही यूपी में धमाल मचा सकती है। अगर आप इस मूवी की कहानी को देखना चाहते हैं तो आप Youtube और Hotstar पर कम पैसे खर्च करके ऑनलाइन देख सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो