scriptक्या सरकार के पास पत्रकार के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है – प्रियंका गांधी | Priyanka said Does govt have any answer to tears of journalist family | Patrika News

क्या सरकार के पास पत्रकार के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है – प्रियंका गांधी

locationलखनऊPublished: Jun 14, 2021 04:50:48 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पत्रिका उत्तर प्रदेश पर देखें राजनीतिक बयान से संबंधित कुछ प्रमुख खबरें –

Priyanka Gandhi

Priyanka said Does govt have any answer to tears of journalist family

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए ट्विट कर कहा कि शराब माफिया अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक:पूरे प्रदेश में मौत का तांडव करे। और उत्तर प्रदेश सरकार सरकार चुप है। पत्रकार सच्चाई उजागर करें, प्रशासन को खतरे के प्रति आगाह करें। सरकार सोई है। क्या जंगलराज को पालने-पोषने वाली यूपी सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है?

हत्या की आशंका जताने के बाद भी पत्रकार नहीं मिली सुरक्षा – अखिलेश यादव

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि प्रतापगढ़ में एक कथित हादसे में एक टीवी पत्रकार की संदिग्ध मौत बेहद दुखद है। भाजपा सरकार इस मामले में एक उच्च स्तरीय जाच बैठाकर परिजन और जनता को ये बताए कि पत्रकार द्वारा शराब माफिया के हाथों हत्या की आशंका जताने के बाद भी उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं दी गयी।

5 मिनट बाद ट्रस्ट को 18.5 करोड़ में क्यों मिली? – संजय सिंह

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि ट्रस्ट ने कहा “वहां जमीन महंगी है, झूठ पकड़ा गया जमीन की मालियत 5 करोड़ 80 लाख है। ये जमीन सुल्तान अंसारी और रवि मोहन तिवारी को 2 करोड़ में मिल जाती है तो 5 मिनट बाद ट्रस्ट को 18.5 करोड़ में क्यों मिली? क्या 5.50 लाख रु प्रति सेकेंड जमीन महंगी हो सकती है? क्या प्रभु श्री राम के नाम पर हुए करोड़ों के जमीन घोटाले में भाजपा भी शामिल है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो