script

लालगंज – ऊँचाहार रिंगरोड दो से अब होगा फोर लेन-दिनेश सिंह

locationलखनऊPublished: Sep 07, 2021 06:11:36 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

राजनीतिक दल है जिसमें चाय बेचने वाला कार्यकर्ता प्रधानमंत्री हो सकता है और बूथ अध्यक्ष देश का गृह मंत्री हो सकता है।

लालगंज - ऊँचाहार रिंगरोड दो से अब होगा फोर लेन-दिनेश सिंह

लालगंज – ऊँचाहार रिंगरोड दो से अब होगा फोर लेन-दिनेश सिंह

लखनऊ। प्रदेश के जनपद रायबरेली स्थित लालगंज – ऊँचाहार रिंगरोड अब दो से फोर लेन होगी। जिसमें लगभग छह सौ करोड़ की लागत आने का अनुमान है। रायबरेली में विकास कार्यों की कमान संभाले हुये भाजपा नेता दिनेश प्रताप सिंह के मुताबिक भविष्य की जरूरत के मद्देनजर 106 किलोमीटर की इस रिंगरोड को फोर लेन किये जाने के लिये भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने आलापुर, जगतपुर, बाबूगंज और ऊंचाहार में फोर लेन बाइपास का खाका खींचा था। शासन से इसे पहले ही मंजूरी दे दी गई है।
मालूम हो कि दिनेश सिंह ने हाल ही में की गयी एक प्रेस कांफ्रेंस में 600 करोड़ रूपये की लागत से रिंग रोड दो लेन से चार लेन किये जाने के बारे में अवगत कराया था और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय से रिंग रोड फेज-2 के एक्सटेंशन की गुजारिश की थी। जिसे केन्द्रीय मंत्री सड़क परिवहन एवं राजमार्ग, नितिन गडकरी ने इसका जवाब देते हुए बताया आपका पत्र प्राप्त हुआ। जोकि लालगंज से ऊँचाहार तक के मार्ग को फोरलेन स्वीकृत कराने के संबंध में है।
उपर्युक्त पत्र को संबंधित अधिकारी को प्रेषित कर दिया गया है। ऐसा कार्य भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार ही कर सकती है कि अपने हारे हुए सांसद प्रत्याशी की अनुशंसा पर 600 करोड़ रूपये की परियोजना दी जाय क्योंकि भाजपा ही वह राजनीतिक दल है जिसमें चाय बेचने वाला कार्यकर्ता प्रधानमंत्री हो सकता है और बूथ अध्यक्ष देश का गृह मंत्री हो सकता है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x83zzw3

ट्रेंडिंग वीडियो