scriptराजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- इनसे सीख लें अशोक गहलोत | Rajasthan BJP President Satish Poonia Praises CM Yogi Adityanath | Patrika News

राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- इनसे सीख लें अशोक गहलोत

locationलखनऊPublished: Apr 21, 2021 06:32:08 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं सतीश पुनियां

yogi.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सलाह देते हुए कहा है कि वह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से सीख लें। बुधवार को डॉ. पुनिया ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए केंद्र सरकार को कोसने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलतो अपनी हर मांग केंद्र से करते हैं, जो पूरी की जाती है, लेकिन एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ हैं, जिन्होंने न केवल अपराध को नियंत्रित किया है, बल्कि ऑक्सीजन प्लांट को रिकॉर्ड समय में बनवाकर समस्या का भी निदान किया है। यूपी में कुछ ही दिनों में और ऑक्सीजन प्लांट तैयार करने का कार्य उत्तर प्रदेश में तेजी से चल रहा है, मोदी सरकार एवं योगी सरकार के शानदार प्रबंधन से अशोक गहलोत को भी सीख लेने की जरूरत है, जिससे राज्य में कोरोना का प्रबंधन बेहतर हो सके।

डॉ. पूनियां ने एक और ट्वीट में कहा कि पिछले वर्ष अस्पताल से मास्क चोरी की तरह पुनः गहलोत सरकार ने कोरोना आपदा को अवसर मान लिया है और लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है, इनके राज में कभी वैक्सीन चोरी हो रही हैं, तो कभी कॉन्स्ट्रेटर टेंडर रद्द किए जा रहे हैं। हर बात पर केंद्र सरकार को नसीहत देने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मारवाड़ के गांधी से जवाब क्यों नहीं मांगते? राज्य के जनहित में कोरोना प्रबंधन को गंभीरता के साथ व्यवस्थित करने की नसीहत गहलोत को क्यों नहीं देते?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो