scriptQuick Read : स्कूल से घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, मां ने जमकर की पिटाई | Top Quick Read News of Uttar Pradesh | Patrika News
लखनऊ

Quick Read : स्कूल से घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, मां ने जमकर की पिटाई

पत्रिका उत्तर प्रदेश पर देखें आज की प्रमुख खबरें…

लखनऊMar 11, 2021 / 04:53 pm

Neeraj Patel

1_8.jpg

अमेठी. जिले में एक शोहदे को स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ और छींटाकशी करना महंगा पड़ गया। छात्रा की मां ने जैसे ही शोहदे की इस हरकत को देखा तो उसने शोहदे को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। सरेआम पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोप है कि पुलिस शोहदे को पकड़कर थाने लाई लेकिन बाद में उसे थाने से छोड़ दिया गया। घटना जिले के शुकुलबाजार थाना क्षेत्र के ठाकुरगंज के पास की है। जब एक छात्रा स्कूल से घर जा रही थी तो शोहदे ने उसे रास्ते में रोककर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ करने लगा था।

तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, एक श्रद्धालु की मौत, 2 घायल

ललितपुर. तेज रफ्तार अनियंत्रित गति से भाग रही एक गाड़ी अचानक सड़क पर पलट गई। इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तो उस में सवार दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। कार सवार तीनों ही लोग भोपाल से लौट कर अपने घर वापस जा रहे थे। उसी दौरान उन्होंने धामोनी मजार शरीफ शरीफ के दर्शन किए और घर जाते समय उक्त हादसा हो गया।

मोरंग खुदाई मशीन से एक की मौत, एक घायल

हमीरपुर. जिले की टीकापुर मौरंग खदान में जेसीबी मशीन से दो आपरेटरों के कुचल जाने से खदान में कार्यरत कर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सक ने एक युवक को परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। साथ ही गंभीर रूप से घायल साथी युवक को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जेसीबी मशीन को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने अवैध असलहों के साथ चार लोगों को किया गिरफ्तार

अमेठी. जिले में त्रिस्तरीय पंचायत से ठीक पहले भारी मात्रा में अवैध असलहे बरामद हो रहे हैं। गुरुवार को एसओजी और मुसाफिरखाना कोतवाली पुलिस ने एक दर्जन अवैध असलहों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ठीक चौबीस घंटे पहले गौरीगंज पुलिस और एसओजी टीम ने सात अवैध असलहों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद पांडे ने बताया कि, मुसाफिरखाना कोतवाली के प्रभारी परशुराम ओझा व एसओजी प्रभारी विनोद यादव वांछितों की तलाश में क्षेत्र में मौजूद थे। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम अढ़नपुर में झुग्गी में दो व्यक्ति अवैध शस्त्र बना रहे थे।

Home / Lucknow / Quick Read : स्कूल से घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, मां ने जमकर की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो