scriptपंचायतों में भाजपा ने बनाई पकड़, पीएम मोदी ने कहा जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है जीत | UP Jila Panchayat election result congratulatory messages on victory | Patrika News

पंचायतों में भाजपा ने बनाई पकड़, पीएम मोदी ने कहा जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है जीत

locationलखनऊPublished: Jul 05, 2021 09:34:06 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

UP Jila Panchayat election result congratulatory messages on victory- प्रदेश के इतिहास में पहली बार भाजपा पंचायतों में जड़ तक मजबूत हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व, नीति और ग्रामीण स्तर पर व्यापक पैमाने पर किए गए कार्यों की देन है कि भाजपा ने पंचायत चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर कई मिथक तोड़ दिए हैं।

UP Jila Panchayat election result congratulatory messages on victory

UP Jila Panchayat election result congratulatory messages on victory

लखनऊ. UP Jila Panchayat election result congratulatory messages on victory. यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा (BJP) ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। बीजेपी 75 में से 67 सीटों पर जीत हासिल करने में कामयाब रही। इतनी बड़ी जीत पर सूबे के नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गजों ने यूपी सरकार और बीजेपी संगठन को बधाई दी। प्रदेश के इतिहास में पहली बार भाजपा पंचायतों में जड़ तक मजबूत हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व, नीति और ग्रामीण स्तर पर व्यापक पैमाने पर किए गए कार्यों की देन है कि भाजपा ने पंचायत चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर कई मिथक तोड़ दिए हैं। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए इस जीत के कई मायने हैं, अगर इसे 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों का सेमीफाइनल मान लें, तो भाजपा को दोबारा सत्ता में आने से कोई रोक नहीं पाएगा। भाजपा ने पंचायत चुनावों में जीत के लिए एक-एक सीट की व्यूह रचना अलग से की थी। क्षेत्रीय स्तर पर सोशल इंजीनियरिंग का पूरा ख्याल रखा गया था। पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सहमति से प्रत्याशी चुना गया और एक-एक मतदाता के संपर्क में रहे। पदाधिकारियों ने बिना किसी शोर और हंगामे के शांति से बैठकें कीं और रणनीति को अंजाम तक पहुंचाया। ज्यादातर निर्दलीय सदस्य चुनाव जीतने के बाद से ही भाजपा के समर्थन में रहे।
देश के कोने-कोने से पहुंचे शुभकामना संदेश

यूपी भाजपा की भव्य जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित देश भर के नेताओं ने जीत की बधाई दी है। इसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, यूपी भाजपा के प्रभारी राधा मोहन सिंह, सुभाष बराला, महेंद्र सिंह ठाकुर, पूनम महाजन, कर्नल राजवर्धन राठौर, सतीश उपाध्याय, नित्यानंद राय, निहाल चंद आदि लोगों ने बड़ी संख्या में बधाई और शुभकामनाएं दीं।
विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद: पीएम मोदी

यूपी जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि में बीजेपी की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की सराहना की पीएम मोदी ने यूपी सरकार और बीजेपी संगठन को बधाई दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो