scriptUP News: लखनऊ के सिविल कोर्ट परिसर में लगी आग, 5 वकीलों के चेंबर जले | UP News Fire broke out due to short circuit in Lucknow Civil Court premises | Patrika News
लखनऊ

UP News: लखनऊ के सिविल कोर्ट परिसर में लगी आग, 5 वकीलों के चेंबर जले

Lucknow City News: लखनऊ सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार 3 जुलाई के दोपहर में आग लग गई। इस घटना में पांच वकीलों के चेंबर भी आग की चपेट में आ गए।

लखनऊJul 03, 2024 / 07:20 pm

Aman Kumar Pandey

Lucknow Civil Court premises
Lucknow News: राजधानी लखनऊ के कैसरबाग में स्थित पुरानी जिला जज अदालत के पीछे बुधवार सुबह वकील सुनील कुमार श्रीवास्तव के चेंबर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण करते हुए आस पड़ोस के अन्य चेंबर को भी चपेट में लेकर खाक कर दिया। इस घटना से अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत पुलिस और दमकल को इसकी सूचना दी।
दमकल टीम ने आग पर पाया काबू

हजरतगंज फायर स्टेशन से एफएसओ राम कुमार रावत दो गाड़ियां लेकर आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे। दमकल कर्मियों की मदद से करीब एक घंटे की कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पा लिया। एफएसओ राम कुमार रावत ने बताया कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी थी। आग की चपेट में आने से वकील सुनील कुमार श्रीवास्तव समेत 5 अधिवक्ताओं के चेंबर और उनमें रखे दस्तावेज और अन्य सामान जल गया। हालांकि आग के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ ये राहत भरी खबर है। समय रहते दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया था।

Hindi News/ Lucknow / UP News: लखनऊ के सिविल कोर्ट परिसर में लगी आग, 5 वकीलों के चेंबर जले

ट्रेंडिंग वीडियो