scriptUP Top News Short News | हार्ट अटैक से युवती की मौत, मृतका के भाई का भाजपा नेता पर बड़ा आरोप | Patrika News

हार्ट अटैक से युवती की मौत, मृतका के भाई का भाजपा नेता पर बड़ा आरोप

कानपुर में रायपुरवा स्थित कारवालो नगर में युवती रोशनी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। भाई दीपक मिश्रा का आरोप है कि क्षेत्र के रहने वाले भाजपा विधायक ट्रस्ट के मकान पर कब्जा कर रहे हैं। जबकि उनका परिवार करीब 40 साल से यहां रह रहा है।

लखनऊ

Published: February 28, 2022 05:25:30 pm

हार्ट अटैक से युवती की मौत, भाजपा नेता पर आरोप

कानपुर. कानपुर में रायपुरवा स्थित कारवालो नगर में युवती रोशनी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। भाई दीपक मिश्रा का आरोप है कि क्षेत्र के रहने वाले भाजपा विधायक ट्रस्ट के मकान पर कब्जा कर रहे हैं। जबकि उनका परिवार करीब 40 साल से यहां रह रहा है। विरोध करने पर भाजपा नेता धमकी देता है। मकान चले जाने से आहत होकर बहन को हार्ट अटैक पड़ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोप है कि रायपुरवा थाने में मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस ने उनके साथ अभद्रता करते हुए टरका दिया।
UP Top News Short News
UP Top News Short News
मतदान के लिए निकला था मजदूर, मिला शव

कौशांबी. जनपद के एक मजदूर का शव प्रयागराज जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में शव मिला। वह रविवार को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के तहत मतदान के लिए रविवार को अपने घर से निकला था। सोमवार की सुबह उसका शव देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहां पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल और निरीक्षण करने के बाद शव कब्‍जे में ले लिया। कौशांबी जनपद में मंझनपुर थाना इलाके के सैदनपुर गांव निवासी संतलाल (45) परिवार के सहित पूरामुफ्ती के करनपुर गांव स्थित एक ईंट-भट्टे पर रहकर ईंट पथाई का काम करते था। रविवार की दोपहर करीब दो बजे वह पत्नी सुनीता देवी से यह कह कर निकला कि वह विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए गांव सैदपुर जा रहा है। संतलाल की पत्‍नी सुनीता देवी अपने बेटे ज्ञानचंद्र, बेटी आसमा, अंजली व संतोषी के साथ मायके गई है।
यह भी पढ़ें

महाशिवरात्रि पर स्पीड पोस्ट से मंगवाएं काशी विश्वनाथ का प्रसाद

पत्नी और बच्चों को बेहोश कर चोरी कर गए 11 लाख

लखनऊ. पीजीआई थाना क्षेत्र के सैनिक नगर तेलीबाग में एक सैन्य कर्मी के घर में गेट फांदकर घुसे बदमाशों ने उनकी पत्नी और बच्चों को स्प्रे डालकर बेहोश करके लूटपाट की। पीड़ित परिवार ने करीब 11 लाख रुपए के गहने, नकदी व अन्य सामान लूटे जाने की बात कही। पीड़िता अनीता के मुताबिक शनिवार रात करीब दो बजे गेट फांदकर घर में घुसे बदमाशों ने उन्हें और बच्चों को दबोच लिया फिर तीनों के चेहरे पर कोई स्प्रे किया। इससे अनीता और दोनों बच्चे बेहोश हो गए तो बदमाश घर में 11 लाख लूट कर भाग गए। कुछ घंटों बात बच्चों को होश आया तो मां के हाथ पैर बंधे देख वह घबरा गए तुरंत पिता को वीडियो कॉल पर जानकारी दी।
यह भी पढ़ें

बिल बढ़ाने के लिए शव को लिटाए रखा बेड पर, वसूले सवा लाख रुपये, परिजनों ने किया हंगामा

पत्नी पर शक चलते पति ने कर दी हत्या

उन्नाव. हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर वादे गांव में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की उसकी साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद कोतवाली पहुंचकर अपने जुर्म की जानकारी पुलिस को दी। 28 वर्षीय अरुण ने पुलिस को बताया कि आठ वर्ष पहले उसकी शादी औरास थानाक्षेत्र के प्रतापपुर धमियाना गांव निवासी आरती से हुई थी। उसका छह साल का एक बेटा है जिसका नाम अखिल है। उसका कहना था कि उसकी पत्नी फोन पर अक्सर किसी से बात करती थी। पूछने पर कभी सही जवाब नहीं देती थी और झगड़ा करती थी। इस कारण घर में कई बार कलह होती थी। पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते और उसके सही जवाब न देने पर उसने अपनी पत्नी को मार दिया। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar News: तेज प्रताप भी बन सकते हैं मंत्री, बिहार में 16 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तारBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.