scriptहार्ट अटैक से युवती की मौत, मृतका के भाई का भाजपा नेता पर बड़ा आरोप | UP Top News Short News | Patrika News

हार्ट अटैक से युवती की मौत, मृतका के भाई का भाजपा नेता पर बड़ा आरोप

locationलखनऊPublished: Feb 28, 2022 05:25:30 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

कानपुर में रायपुरवा स्थित कारवालो नगर में युवती रोशनी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। भाई दीपक मिश्रा का आरोप है कि क्षेत्र के रहने वाले भाजपा विधायक ट्रस्ट के मकान पर कब्जा कर रहे हैं। जबकि उनका परिवार करीब 40 साल से यहां रह रहा है।

UP Top News Short News

UP Top News Short News

हार्ट अटैक से युवती की मौत, भाजपा नेता पर आरोप

कानपुर. कानपुर में रायपुरवा स्थित कारवालो नगर में युवती रोशनी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। भाई दीपक मिश्रा का आरोप है कि क्षेत्र के रहने वाले भाजपा विधायक ट्रस्ट के मकान पर कब्जा कर रहे हैं। जबकि उनका परिवार करीब 40 साल से यहां रह रहा है। विरोध करने पर भाजपा नेता धमकी देता है। मकान चले जाने से आहत होकर बहन को हार्ट अटैक पड़ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोप है कि रायपुरवा थाने में मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस ने उनके साथ अभद्रता करते हुए टरका दिया।
मतदान के लिए निकला था मजदूर, मिला शव

कौशांबी. जनपद के एक मजदूर का शव प्रयागराज जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में शव मिला। वह रविवार को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के तहत मतदान के लिए रविवार को अपने घर से निकला था। सोमवार की सुबह उसका शव देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहां पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल और निरीक्षण करने के बाद शव कब्‍जे में ले लिया। कौशांबी जनपद में मंझनपुर थाना इलाके के सैदनपुर गांव निवासी संतलाल (45) परिवार के सहित पूरामुफ्ती के करनपुर गांव स्थित एक ईंट-भट्टे पर रहकर ईंट पथाई का काम करते था। रविवार की दोपहर करीब दो बजे वह पत्नी सुनीता देवी से यह कह कर निकला कि वह विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए गांव सैदपुर जा रहा है। संतलाल की पत्‍नी सुनीता देवी अपने बेटे ज्ञानचंद्र, बेटी आसमा, अंजली व संतोषी के साथ मायके गई है।
यह भी पढ़ें

महाशिवरात्रि पर स्पीड पोस्ट से मंगवाएं काशी विश्वनाथ का प्रसाद

पत्नी और बच्चों को बेहोश कर चोरी कर गए 11 लाख

लखनऊ. पीजीआई थाना क्षेत्र के सैनिक नगर तेलीबाग में एक सैन्य कर्मी के घर में गेट फांदकर घुसे बदमाशों ने उनकी पत्नी और बच्चों को स्प्रे डालकर बेहोश करके लूटपाट की। पीड़ित परिवार ने करीब 11 लाख रुपए के गहने, नकदी व अन्य सामान लूटे जाने की बात कही। पीड़िता अनीता के मुताबिक शनिवार रात करीब दो बजे गेट फांदकर घर में घुसे बदमाशों ने उन्हें और बच्चों को दबोच लिया फिर तीनों के चेहरे पर कोई स्प्रे किया। इससे अनीता और दोनों बच्चे बेहोश हो गए तो बदमाश घर में 11 लाख लूट कर भाग गए। कुछ घंटों बात बच्चों को होश आया तो मां के हाथ पैर बंधे देख वह घबरा गए तुरंत पिता को वीडियो कॉल पर जानकारी दी।
यह भी पढ़ें

बिल बढ़ाने के लिए शव को लिटाए रखा बेड पर, वसूले सवा लाख रुपये, परिजनों ने किया हंगामा

पत्नी पर शक चलते पति ने कर दी हत्या

उन्नाव. हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर वादे गांव में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की उसकी साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद कोतवाली पहुंचकर अपने जुर्म की जानकारी पुलिस को दी। 28 वर्षीय अरुण ने पुलिस को बताया कि आठ वर्ष पहले उसकी शादी औरास थानाक्षेत्र के प्रतापपुर धमियाना गांव निवासी आरती से हुई थी। उसका छह साल का एक बेटा है जिसका नाम अखिल है। उसका कहना था कि उसकी पत्नी फोन पर अक्सर किसी से बात करती थी। पूछने पर कभी सही जवाब नहीं देती थी और झगड़ा करती थी। इस कारण घर में कई बार कलह होती थी। पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते और उसके सही जवाब न देने पर उसने अपनी पत्नी को मार दिया। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो