script7 साल की मासूम से दुष्कर्म, हत्या की भी कोशिश, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन | UP Top News Short News | Patrika News

7 साल की मासूम से दुष्कर्म, हत्या की भी कोशिश, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

locationलखनऊPublished: Mar 21, 2022 04:51:08 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अयोध्या में सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है। लोगों ने आरोपी को सजा दिलाने के लिए सड़क पर प्रदर्शन किया। आरोपितों को फांसी दो स्लोगन लिखे बोर्ड को लेकर मार्च निकाला है। लोगों की मांग है कि ऐसे दरिंदे को फांसी की सजा सुनाई जाए।

UP Top News Short News

UP Top News Short News

7 साल की मासूम से दुष्कर्म

अयोध्या. अयोध्या में सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है। लोगों ने आरोपी को सजा दिलाने के लिए सड़क पर प्रदर्शन किया। आरोपितों को फांसी दो स्लोगन लिखे बोर्ड को लेकर मार्च निकाला है। लोगों की मांग है कि ऐसे दरिंदे को फांसी की सजा सुनाई जाए। आंदोलनकारी महिला तपस्या देवी ने कहा दुष्कर्म कांड में जितने लोग शामिल हो उन सभी को फांसी की सजा दी जाए। इस प्रदर्शन में सैकड़ों की तादात में युवाओं के साथ लड़कियां और महिलाएं भी शामिल रही। अयोध्या के यलो जोन स्थित हनुमानगढ़ी के निकट दिगम्बर अखाड़ा के परिसर में चल रहे भंडारे के आयोजन में लगे टेंट का कार्य करने वाले लेबर ने एक 7 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया था। आरोप है कि रेप के बाद उस मासूम बच्ची को मारने की भी कोशिश की गई थी।अयोध्या पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
सड़क हादसे में तीन की मौत

प्रयागराज. प्रयागराज में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। नवाबगंज के मुनौवरपुर गांव निवासी शीलू मिश्रा (41) पत्नी काशी प्रसाद के तीन बेटे हैं। काशी प्रसाद प्राइवेट काम करता है। शीलू मिश्रा अपनी मां देवमती (60) के साथ टैक्सी से प्रयागराज शहर से घर लौट रही थी। उसी टैक्सी में प्रतापगढ़ के महेशगंज थाना क्षेत्र के जोखू का पुरवा गांव निवासी श्याम नारायण मिश्रा (55) समेत 7 लोग सवार थे। रेरुआ चौराहे के पास लखनऊ से आ रही बेकाबू कार अचानक टैक्सी से भिड़ गई। हादसे में शीलू मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। देवमती, टैक्सी चालक श्याम नारायण मिश्रा, भारत गौतम और उसकी पत्नी राजपति, रीता देवी और एक अज्ञात घायल हो गए। अस्पताल पहुंचने के बाद श्याम नारायण मिश्रा और एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।
यह भी पढ़ें

लिव इन में रह रहे प्रेमी ने बीच सड़क पर की प्रेमिका की पिटाई, बाल खींचकर मारे कई थप्पड़

28 मार्च को लखनऊ आएंगे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

लखनऊ. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघचालक मोहनराव भागवत 28 मार्च को दो दिवसीय प्रवास पर लखनऊ आएंगे। भागवत 28 व 29 मार्च को लखनऊ में संघ की विभिन्न संगठनात्मक बैठकों और कार्यक्रमों में शामिल होंगे। भागवत अवध प्रांत में संघ के सेवा कार्यों के साथ शाखाओं के विस्तार पर संघ के पदाधिकारियों से बात करेंगे। भागवत लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी सहित सरकार के मंत्रियों से मुलाकात कर सकते हैं।
नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन को मिली हत्या की धमकी

बाराबंकी. नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव को इंटरनेट मीडिया पर जान से मारे जाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर फेसबुक धारक सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या की धमकी देने का मुकदमा लिखा है। जिले के सरावगी मुहल्ला में रहने वाले पूर्व चेयरमैन और वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि रंजीत बहादुर ने दस मार्च को साक्षात्कार दिया था। जो इंटरनेट मीडिया पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वायरल हुआ है। इसमें रंजीत ने एक विशेष समुदाय के लोगों को सलाह देने की नीयत से कुछ कहा है। इसके प्रतिउत्तर में उनको सर कलम किए जाने की धमकी मिली है। विशेष समुदाय के लोगों ने यहां तक धमकी दे दी की तुम्हारा भी कमलेश तिवारी (हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष) जैसा ही हाल होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो