उपचुनावः भाजपा की जीत से गदगद सीएम योगी ने आगामी चुनाव को लेकर कही यह बात

उपचुनाव (UP upchunav) में भाजपा (BJP) का एक बार फिर शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। सात में से छह सीटों पर पार्टी ने अपना कब्जा जमा लिया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 10 Nov 2020, 06:22 PM IST

लखनऊ. उपचुनाव (UP upchunav) में भाजपा (BJP) का एक बार फिर शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। सात में से छह सीटों पर पार्टी ने अपना कब्जा जमा लिया है। इस सीट से गदगद सीएम योगी (CM Yogi) ने शीर्ष नेत्रत्व व पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा। भाजपा कार्यालय में सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व अन्य पार्टी नेताओं ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाई और खुशी का इजहार किया।

ये भी पढ़ें- यूपी उपचुनावः सपा ने तीन सीटों पर दी भाजपा को कड़ी टक्कर, एक में दी मात, यहां भाजपा तीसरे पायदान पर

आगामी चुनाव में भाजपा करेगी अच्छा प्रदर्शन-

मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन है। बीजेपी ने आज पीएम मोदी के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर जो प्रदर्शन किया है मैं इसके लिए पीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं। उन्होंने उपचुनाव को लेकर कहा कि भाजपा ने 2017 में विधानसभा उपचुनावों में अपने परिणाम को एक बार फिर से दोहराया है और 2019 लोकसभा चुनावों में तमाम चुनौतियों के बावजूद भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस उपचुनाव से भाजपा ने ये संकेत दिए हैं कि आगामी चुनावों में भी वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बिहार के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि मोदी है तो मुमकिन है।

ये भी पढ़ें- लखनऊ देश का तीसरा सबसे प्रदूषित शहर, डीएम ने रोक दिया इनका वेतन, होगी और बड़ी कार्रवाई

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned