UP TOP NEWS: आज अयोध्या आएंगे मुख्यमंत्री योगी, बजरंगबली के दर्शन के बाद लेगें भूमिपूजन की तैयारियों का जायजा

अयोध्या आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा. हनुमानगढ़ी जाकर बजरंग बली के दर्शन के बाद देखेंगे राम मंदिर शिलान्यास की तैयारियां

By: Karishma Lalwani

Published: 25 Jul 2020, 09:12 AM IST

1) अयोध्या. आज दोपहर 2 बजे तक अयोध्या पहुचेंगे मुख्यमंत्री योगीं. भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा. हनुमानगढ़ी जाकर बजरंग बली के दर्शन के बाद देखेंगे राम मंदिर शिलान्यास की तैयारियां.

2) गोडा. गोंडा अपहरण केस में 14 घंटे के भीतर बरामद हुआ बच्चा. सर्विलांस की मदद से पकड़ें गए आरोपी. ज्वाइंट टीम को दो लाख रुपये इनाम. डीजी लॉ ऐंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों सूरज पांडेय, छवि पांडेय, राज पांडेय, और उमेश यादव को गिरफ्तार किया गया है.

3) लखनऊ. 25 करोड़ से अधिक पौधारोपण के बाद विश्व कीर्तिमान बनाने जा रहा उत्तर प्रदेश. पौधारोपण के लिए उत्तर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण विभाग ने जिन आठ जिलों को चुना है उनमें लखनऊ, सीतापुर, बाराबंकी, अयोध्या, मेरठ, गौतमबुद्धनगर, बांदा और चित्रकूट हैं.

4) अयोध्या. अयोध्या, मथुरा और काशी के 21 विद्वान कराएंगे श्री राम मंदिर का भूमिपूजन. वेदज्ञों की टोली का नेतृत्व बनारस के दिग्गज आचार्य लक्ष्मीकांत दीक्षित की टीम करेगी. टोली में अयोध्या के पांच वैदिक आचार्य होंगे और बाकी मथुरा एवं काशी के होंगे. 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे भूमिपूजन.

5) लखनऊ. यूपी की जेलों में छाया कोरोनावायरस का कहर. झांसी में 202, बलिया में 227 कैदी कोरना पॉजिटिव. जेल में संक्रमण का केस मिलने के बाद जेल में तीन बैरक को आइसोलेशन वार्ड बनाया गया। सभी संक्रमित मरिजों को जेल में स्वास्थ्य विभाग के ओर से गर्म पानी, काढ़ा और दवाएं दिया जा रहा।

ये भी पढ़ें: UP Top News: शराब की दुकानें बंदी से मुक्त, लॉकडाउन में खुली रहेंगी शराब की दुकानें

PM Narendra Modi Ram Mandir
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned