scriptuttar pradesh top news | Quick Read: चौंकी इंचार्ज पर अवैध संबंध का आरोप, पुलिस अधीक्षक ने किया लाइन हाजिर | Patrika News

Quick Read: चौंकी इंचार्ज पर अवैध संबंध का आरोप, पुलिस अधीक्षक ने किया लाइन हाजिर

ललितपुर जिले में एक महिला ने चौकी इंचार्ज पर अपनी देवरानी से अवैध सम्बन्ध होने व उसके कहने पर झूठी शिकायतें करने का आरोप लगाते हुए एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई न होने आत्महत्या करने की धमकी दी है।

लखनऊ

Published: November 08, 2021 03:58:06 pm

चौकी इंचार्ज पर अवैध संबंध का आरोप, लाइन हाजिर

ललितपुर. जिले में एक महिला ने चौकी इंचार्ज पर अपनी देवरानी से अवैध सम्बन्ध होने व उसके कहने पर झूठी शिकायतें करने का आरोप लगाते हुए एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई न होने आत्महत्या करने की धमकी दी है। थाना जाखलौन अंतर्गत पुलिस चौकी धौर्रा के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि चौकी इंचार्ज धौर्रा द्वारा उसकी देवरानी को जबरन अवैध सम्बंध बना लिए हैं। यही नहीं उसकी देवरानी चौकी इंचार्ज के इशारे पर उनकी झूठी शिकायतें करती है। महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र में धमकी दी कि चौकी इंचार्ज पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह परिवार समेत आत्महत्या कर लेगी। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने चौकी इंचार्ज धौर्रा को रविवार को लाइन हाजिर कर दिया।
Quick Read: चौंकी इंचार्ज पर अवैध संबंध का आरोप, पुलिस अधीक्षक ने किया लाइन हाजिर
मैं कविता हूं,मैं कविता हूं,Quick Read: चौंकी इंचार्ज पर अवैध संबंध का आरोप, पुलिस अधीक्षक ने किया लाइन हाजिर
दो कार, टैंकर और ट्रक की टक्कर, दो की मौत

रायबरेली. रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के भांव गांव के निकट दो कार, टैंकर और ट्रक आपस में टकरा गए, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। शैलेंन्द्र पांडे (53) निवासी प्रयागराज, रविशंकर सिंह (45) निवासी मिर्जापुर, राजेन्द्र कुमार निवासी मिर्जापुर कार से प्रयागराज से लखनऊ की तरफ जा रहे थे। वहीं अनुज सिंह रायबरेली से प्रयागराज की तरफ जा रहे थे, तभी भदोखर थाना क्षेत्र के भांव गांव के पास अनियंत्रित होकर दो कार, एक ट्रक और एक डंफर आपस में एक के बाद भिड़ गए, जिसमें शैलेन्द्र पांडे व रविशंकर सिंह की मौत हो गयी। वहीं, घायल राजेन्द्र कुमार, धीरेंद्र कुमार, अनुज सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। भदोखर एसओ यसवंत यादव का कहना है कि जांच कराई जा रही है। किस गाड़ी से और कैसे भिंड़त हुई इसकी जानकारी जुटाने का प्रयास रहेगा।
अगले साल रिटायर होंगे अवनीश अवस्थी सहित 31 आईएएस अवसर

लखनऊ. योगी सरकार में अहम भूमिका निभा रहे कृषि उत्पादन आयुक्त आलोक सिन्हा व अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी सहित 31 आईएएस अधिकारी अगले साल सेवानिवृत्त हो जाएंगे। इनमें कई विधानसभा चुनाव के दौरान या नई सरकार बनने तक रिटायर होंगे। शासन के नियुक्ति विभाग ने वर्ष 2022 में रिटायर होने वाले वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों की सूची जारी कर दी है। विभाग ने सेवानिवृत्ति के समय इन सभी के देयकों के भुगतान संबंधी तैयारी के निर्देश दिए हैं। इन अफसरों में अपर मुख्य सचिव सिंचाई, जल संसाधन व परती भूमि विकास टी. वेंकटेश जनवरी में ही रिटायर हो जाएंगे। कृषि उत्पादन आयुक्त व अपर मुख्य सचिव ऊर्जा आलोक सिन्हा, राजस्व परिषद के चेयरमैन मुकुल सिंघल व अपर मुख्य सचिव उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण एमवीएस रामीरेड्डी अप्रैल में रिटायर होंगे। अपर मुख्य सचिव गृह, गोपन, वीजा पासपोर्ट, कारागार प्रशासन व सुधार अवनीश कुमार अवस्थी अगस्त में सेवानिवृत्त होंगे।
मायके लौटी पत्नी को मिला पति का शव

गोरखपुर. जिले के शाहपुर थानाक्षेत्र के गीता वाटिका के पास रहने वाले विपेंद्र यादव का शव उनके कमरे के फर्श पर पड़ा मिला। पत्नी भैयादूज के अवसर पर शनिवार को बच्चों समेत मायके गई थी। वापस लौटी तो कमरे का दरवाजा बंद मिला। दरअसल, विपेंद्र कमरे में अकेला सोया था। वह देर से उठता था। रविवार को डेढ़ बजे तक जब नहीं उठा तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। विपेंद्र के मोबाइल नंबर पर कॉल किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। मृतक के पिता सुरेंद्र यादव ने खिड़की से देखा तो विपेंद्र बेड के नीचे गिरा पड़ा था। कुछ देर बाद शाहपुर पुलिस आई और दरवाजा तोड़कर देखा तो विपेंद्र का शव बेड से नीचे फर्श पर पड़ा मिला। घटना के बाद शाहपुर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करने बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गोदाम में आग, तीन लाख का सामान जला

प्रयागराज. प्रयागराज शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के पान दरीबा मोहल्ले में स्थित एक अंडरवियर गोदाम में अचानक आग लग गई। आग शार्ट सर्किट से लगी। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। बताया गया कि गोदाम भूतल पर हैं, जहां अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई। धुआं निकलता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में मुख्य अग्निशमन अधिकारी आरके पांडेय टीम व फायर टैंकर के साथ मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग को नियंत्रित किया। गोदाम मालिक अंकित रस्‍तोगी ने आग से करीब तीन लाख रुपये के सामान के नुकसान होने की बात कही।
स्टूडेंट्स को इसी महीने मिलेगा फ्री टैबलेट

लखनऊ. नवंबर माह में प्रदेश के करीब एक करोड़ युवाओं को मुफ्त टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरण जल्द शुरू होगा। योजना के तहत लाभार्थियों का चयन, टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरण व इसकी मॉनीटरिंग के लिए वेब पोर्टल बनाया गया है। पहले चरण में यूनिवर्सिटीज के ग्रेजुएशन सेंकेड, थर्ड और पोस्ट ग्रेजुएशन सेकेंड ईयर के स्टूडेंट्स को लाभ मिलेगा। ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के फर्स्ट ईयर के छात्र-छात्राओं का डेटाबेस तैयार होने के बाद विश्वविद्यालय सूचना भेजेंगे।
ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

ललितपुर. जिले में ट्रेन से कटकर युवक ने आत्महत्या कर ली थी। कोतवाली सदर अन्तर्गत नेहरू नगर चौकी के निकट रेलवे स्टेशन देवगढ़ रेलवे क्रॉसिंग के पास मालगोदाम के सामने अप लाइन पर एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी व मौके के पास मिले मोबाइल के जरिये मृतक की शिनाख्त थाना 38 वर्षीय भइयन उर्फ पुष्पेन्द्र लोधी के रूप में हुई थी। मृतक पुष्पेन्द्र के शव का पोस्टमार्टम करने के लिए कर्मचारी ने उसके कपड़ों को उतारकर तलाशी ली तो दो पेज का सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में उसने कर्जा वापस न मिलना बताया है। मृतक ने सुसाइड नोट में मांग की कि आरोपी को फांसी की सजा मिले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.