scriptसपा के पूर्व राज्य मंत्री इक़बाल की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर | Yogi Sarkar Anti Geo Mafia Campaign | Patrika News

सपा के पूर्व राज्य मंत्री इक़बाल की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

locationलखनऊPublished: Jun 23, 2020 03:53:41 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

कैरियर डेंटल इंस्टीट्यूट पर चला अवैध निर्माण अभियान

सपा के पूर्व राज्य मंत्री इक़बाल की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

सपा के पूर्व राज्य मंत्री इक़बाल की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

लखनऊ , समाजवादी पार्टी की सरकार में दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री इक़बाल ने हथियाई थी। करोड़ों की सरकारी बेश कीमती जमीन। मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित घैला रोड किनारे कैरियर डेंटल कॉलेज बनवाया था। कैरियर इंस्टीट्यूट ने चक रोड पर कर रखा है अवैध निर्माण 4 महीना पहले इंस्टिट्यूट मालिक को दिया जा चुका नोटिस।
नोटिस मिलने के बावजूद कर रखा निर्माण कैरियर डेंटल कॉलेज के मालिक के द्वारा नहर विभाग के नहर पर भी कब्जा कर गेट और अपने बाउंड्री के अंदर मिला लिया गया था नहर पर निर्मित उनके गेट को भी गिरा कर नहर विभाग को भूमि कब्जे में दी गई। इक़बाल और अज़मत अली का है कैरियर डेंटल कालेज, बाराबंकी में टोल पर गुंडागर्दी में भी गिरफ़्तार हुआ था इक़बाल Yogi Sarkar ने एंटी भू माफिया अभियान के तहत पूर्व मंत्री इकबाल की बनाई गई। इमारत पर चलाया बुलडोजर, ढहाया अवैध कब्जा तहसीलदार, अपर जिला मजिस्ट्रेट ने फोर्स के साथ पहुंचकर चलाया अभियान।
डीएम के आदेश के बाद आज हटाया जा रहा है अवैध निर्माण वही सोमवार को सपा सरकार में रसूख के दम पर इलाकों की तमाम जमीनों पर कब्‍जा करने वाले पूर्व ब्‍लाक प्रमुख के पति अजय यादव ने तहसील कर्मियों की मिलीभगत से सरकारी जमीन पर भवन बनवा दिया।सरोजनीनगर तहसील के ग्राम कल्ली पश्चिम में डीएम अभिषेक प्रकाश ने सरकारी जमीनों पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो