scriptझाड़ियों में ढंकी मिली युवक की लाश, हत्यारे ने पहचान छुपाने उठाया ऐसा खौफनाक कदम | Man dead found in bushes in mahasamund chhattisgarh | Patrika News
महासमुंद

झाड़ियों में ढंकी मिली युवक की लाश, हत्यारे ने पहचान छुपाने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

एक पुलिया के नीचे झाडिय़ों में छिपी युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

महासमुंदSep 23, 2018 / 11:38 am

Deepak Sahu

crime news

झाड़ियों में ढंकी मिली युवक की लाश, हत्यारे ने पहचान छुपाने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के सांकरा थानांतर्गत ग्राम बड़ेलोरम के पास एक पुलिया के नीचे झाडिय़ों में छिपी युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही सांकरा पुलिस, फोरेंसिक एवं डाग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस शव को देखकर प्रथम दृष्टया हत्या मान रही है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि पीएम के बाद और स्पष्ट हो जाएगा। देर शाम तक शव की शिनाख्ती नहीं हो पाई थी।

सांकरा थाना प्रभारी अनिल पालेश्वर ने बताया कि शनिवार सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि बड़ेलोरम के पास पुलिया के नीचे एक युवक की लाश झाडिय़ों में ढंकी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने जब शव को पुलिया से बाहर निकाला तो, देखा कि गमछे से युवक के गले को बांध दिया गया है। नांक में खून और जीभ बाहर है। शव देखकर ऐसा प्रतीत होता है, कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गला दबाकर मार दिया गया है। अज्ञात लोगों ने साक्ष्य छुपाने के डर से शव को पुलिया के नीचे झाडिय़ों से ढंक दिया है।

crime news

मृतक नीले रंग का लोवर व आसमानी रंग का शर्ट पहना हुआ है। शव की शिनाख्ती के लिए पुलिस ने आसपास गांवों में पूछताछ की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई है। पालेश्वर ने बताया कि सांकरा क्षेत्र से लगे ओडिशा के गांवों में इसकी पूछताछ की जाएगी। शव देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या दूसरे स्थान पर करने के बाद यहां पुलिया के नीचे छुपाया गया है। मृतक की उम्र करीब 30-35 वर्ष है।

सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची। पुलिस ने बताया कि कीड़े लग जाने के कारण शव की पहचान करने में मुश्किल हो रही है। वहीं महिला की आयु ३०-३५ की बताई जा रही है। घटनास्थल से पुलिस ने प्लास्टिक की कुछ बोरियों में पहनने के कपड़े के अलावा तीन पासपोर्ट फोटो व आधार कार्ड बरामद किया है। आधार कार्ड में लाला राम निषाद पिता पलटू राम निषाद ग्राम पटपरपाली विकासखंड पिथौरा उल्लेखित है। घटनास्थल पर एएसआई उत्तम कुमार साहू, अरुण कुमार बघेल, शिव कुमार के अलावा वन विभाग के डिप्टी रेंजर केपी डहरिया, एके वर्मा, जेके बांधे सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Home / Mahasamund / झाड़ियों में ढंकी मिली युवक की लाश, हत्यारे ने पहचान छुपाने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो