script

BIG BREAKING: शिवपाल यादव ने सपा में वापसी को लेकर दिया फिर बड़ा बयान, कार्यकर्ताओं से कहा विधानसभा चुनाव 2022 में अखिलेश यादव के साथ…

locationमैनपुरीPublished: Jun 20, 2019 11:14:54 am

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर सियासी हलचलों को बढ़ा दिया है।

PSP president Shivpal

PSP president Shivpal

मैनपुरी। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर सियासी हलचलों को बढ़ा दिया है। कुरावली के नगला झम्मन में एक कार्यक्रम में आये शिवपाल यादव ने प्रसपा के समाजवादी पार्टी में विलय को लेकर खुलकर बोला, तो वहीं उन्होंने कहा कि प्रसपा अब मजबूती से उभर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी चल रही है। उन्होंने कहा कि सपा में विलय नहीं होगा, लेकिन…, पढ़ें पूरी खबर।
यहां देखें वीडियो, क्या बोले शिवपाल यादव….

ये बोले शिवपाल यादव
कुरावली के नगला झम्मन में प्रसपा नेता नीरज यादव के यहां कार्यक्रम में आये शिवपाल यादव ने मीडियाकर्मी के सवालों के बड़ी ही बेबाकी के साथ जवाब दिए। शिवपाल यादव से जब पूछा गया, कि अभी काफी चर्चा रही, प्रसपा के सपा में विलय होने की, तो उन्होंने कहा कि प्रसपा बहुत आगे निकल चुकी है। सपा में विलय नहीं होगा, हां वक्त ये तय जरूर करेगा कि अखिलेश यादव के साथ गठबंधन होगा या नहीं। उन्होंने कहा कि अभी चुनाव में समय है, बाकी पार्टी का संसदीय बोर्ड इस बारे में निर्णय लेगा।
ये भी पढ़ें – 35 किलोमीटर की दूरी साथ में तय करने के लिये ये सुंदर लड़कियां लेती हैं महज 200 रुपये, इस तरह चल रहा ये बड़ा धंधा…

PSP president Shivpal
सीएम योगी हैं मेहनती
शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेहनती और ईमानदार हैं, लेकिन नौकरशाही उनके कब्जे में नहीं है। प्रदेश में अपराध की बाढ़ आ गई है। हत्या और लूट जैसी वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। कानून व्यवस्था में सुधार की बड़ी आवश्यकता है। वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि 2022 में प्रसपा अपनी दम पर चुनाव लड़ेगी और भारी बहुमत के साथ जीत भी हासिल करेगी।
ये भी पढ़ें – इस तरीके से खाया आम, तो हो सकती है मौत, यकीन न हो तो पढ़ लें ये खबर

 PSP president Shivpal
ये रहे मौजूद
प्रसपा महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना राठौर, पूर्व मंत्री सुभाष चंद यादव, पूर्व चेयरमैन जिला सहकारी बैंक डॉ. रामकुमार यादव, प्रदेश अध्यक्ष ब्राह्मण समाज किशन दुबे, जिलाध्यक्ष वोट सिंह यादव, जिला महासचिव अरविंद यादव, अनुज यादव, प्रदीप यादव नेताजी, विकास यादव, टिंकू यादव, रजनीश यादव, लालू, जिला महासचिव सुभाष कठेरिया आदि मौजूद रहे।
 PSP president Shivpal

ट्रेंडिंग वीडियो