scriptलोकसभा 2019 से पहले शिवपाल सिंह यादव का आया बड़ा बयान, बताया भाजपा को पटखनी कैसे देंगे अब | Shivpal Singh Yadav big statement Before Lok Sabha 2019 | Patrika News

लोकसभा 2019 से पहले शिवपाल सिंह यादव का आया बड़ा बयान, बताया भाजपा को पटखनी कैसे देंगे अब

locationमैनपुरीPublished: Jun 19, 2018 09:39:25 am

किशनी में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए शिवपाल सिंह यादव

Shivpal Singh Yadav

Shivpal Singh Yadav

मैनपुरी। लोकसभा 2019 से पहले पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान आया है। किशनी में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए शिवपाल सिंह यादव ने बताया कि सपा परिवार में अंतर्कलह नहीं होती, तो भाजपा की सरकार नहीं बनती। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अब भाजपा को कांधा देने की तैयारी है।
ये भी पढ़ें – पांच दिन तक होटल के कमरे में प्रेमी प्रेमिका का चला रोमांस, छठवें दिन जो हुआ उसे जानकार रह जाएंगे हैरान


यहां आए थे शिवपाल सिंह यादव
पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव किशनी क्षेत्र के गांव पृथ्वीपुर में एक निजी कार्यक्रम में आए थे। यहां उन्होंने उपस्थित लोगों की भीड़ से पूछा कि यदि अंतर्कलह न होती तो मुख्यमंत्री कौन होता, तो भीड़ से आवाज आई अखिलेश यादव, प्रधानमंत्री कौन होता, तो भीड़ से आवाज आई नेता जी। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यदि परिवार में अंतर्कलह नहीं होती तो हम नेता मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रपति बना लेते, तो बुढ़ापे में उनका भी सम्मान बच जाता।
ये भी पढ़ें – जल संकट निकल जाने के बाद मिलेगा आपको गंगाजल

भाजपा को पटखनी देने की ये तैयारी
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अहंकार रावण का भी टूटा था। अब चुनाव का समय आ गया है। हमें भाजपा को कांधा देना है। उन्होंने कहा कि जनता परेशान है। जब परेशान होती है तो कोई न कोई फैसला लेती है। जनता के सामने अहंकार किसी का नहीं चला। लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि पार्टी टिकट देगी तो जरूर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सरकारी बंगले से सामान ले जाने के सवाल पर कहा कि यह बदनाम करने को किया जा रहा है। बंगले में कोई तोड़फोड़ नहीं हुई। जिसका सामान था, वह ले जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो