scriptदो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 की मौत, दो घायल, महाराजपुर और निवास थाना का मामला | 4 killed 2 injured accidents in Maharajpur and Niwas police station | Patrika News
मंडला

दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 की मौत, दो घायल, महाराजपुर और निवास थाना का मामला

मंडला के महाराजपुर व निवास थाना के अंतर्गत अलग अलग हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

मंडलाDec 02, 2020 / 07:50 pm

Faiz

news

दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 की मौत, दो घायल, महाराजपुर और निवास थाना का मामला

मंडला/ मध्य प्रदेश के मंडला जिले के महाराजपुर और निवास थाना के अंतर्गत दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। महाराजपुर थाना अंतर्गत के महाराजपुर रेलवे क्रासिंग के पास अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवको की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, अमझर ग्राम से तीनो युवक रात्री के समय तेरहवीं के कर्यक्रम से माली मोहगांव के लिए लौट रहे थे। हादसे में सोनू बैरागी (21), अंकित बैरागी (19), दिनेश बैरागी (30) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

https://youtu.be/Z8q31M68QTM

ट्रक ने बाइक सवार को रोंदा

वहीं दूसरी घटना निवास थाना क्षेत्र में हुई, जहां टेंट की सामान लेकर जा रहे 709 ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं। निवास के ग्राम करौंदी में सुबह राजेश पिता जेठू लाल उम्र 27 वर्ष, अपने पिता को खाना देने मोटर साइकिल से खेत जा रहा था। तभी जबलपुर की ओर से निवास होते हुए टेंट लेकर मंडला की और जा रहा 709 वाहन से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद 709 वाहन अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतर गया। वहीं, बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, 709 वाहन के चालक परिचालक को चोट आईं है। जिन्हें, उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो