script

VIDEO पंडित जी नीचे बैठ पढ़ते रहे मंत्र, चप्पल पहनकर खड़े-खड़े की भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने पूजा

locationमथुराPublished: Jul 17, 2018 08:32:44 pm

ज्योतिरादित्य सिंधिया का गाड़ी से प्रसाद का नारियल फेंकते हुए वीडियो वायरल हुआ था तब भाजपा नेताओं ने इसे धर्म का अपमान अब हेमा मालिनी ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

Hema Malini

VIDEO पंडित जी नीचे बैठ पढ़ते रहे मंत्र, चप्पल पहनकर खड़े-खड़े की भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने पूजा

मथुरा। 55 लाख रुपए की लागत से श्रीकृष्ण जन्मस्थान के समीप बने पब्लिक सुविधा सेंटर के उद्घाटन करने आईं सांसद हेमा ने खड़े-खड़े ही चप्पल पहनकर पूजा के कार्यक्रम में भाग लिया तो वहीं पूजा कराने वाले पंडित जी नीचे बैठे-बैठे ही मंत्रों का उच्चारण करते रहे। मामला यदि किसी आम आदमी का होता तो शायद पंडित जी भी पूजास्थल पर चप्पल पहनकर खड़े किसी भी शख्स का विरोध करते लेकिन यहां पूजास्थल पर खुद सिने अभिनेत्री और सांसद हेमा थीं तो स्वयं पंडित जी चप्पल पहनकर पूजा करने का विरोध करना तो दूर आवाज भी नहीं निकाल पाए।
वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का गाड़ी से प्रसाद का नारियल फेंकते हुए वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद कांग्रेस और ज्योतिरादित्य सिंधिया की काफी आलोचना हुई। भाजपा नेताओं ने इसे धर्म का अपमान बताते हुए ज्योतिरादित्या सिंधिया पर निशाना साधा लेकिन अब भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी कुछ ऐसा ही किया है। पूजा के दौरान पंडित जी नीचे जमीन बैठे मंत्र पढ़ते रहे और हेमा मालिनी चप्पल पहन कर खड़ीं खड़ीं पूजा की रस्म अदायगी करती रहीं। हेमा मालिनी का यगह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होना भी शुरू हो गई है।
Hema Malini
Hema Malini
मेयर सहित अन्य अधिकारी भी पहने रहे जूता

दरअसल सरकार की हृदय योजना के तहत देश विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिहाज से नगर निगम द्वारा श्रीकृष्ण जन्मस्थान के निकट पोतरा कुंड के समीप 55 लाख रुपए की लागत से पब्लिक फैसिलिटी सेंटर का निर्माण कराया है और इसी सेंटर का उद्घाटन करने के लिए मथुरा की सांसद हेमा मालिनी मंगलवार की सुबह श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंची। उनके साथ यहां नगर निगम के अधिकारी और मेयर मुकेश आर्यबन्धु भी मौजूद थे। सेंटर के उद्घाटन से पूर्व वहां विधि विधान से पंडित जी पूजा कर रहे थे। सांसद से थोड़ी दूरी पर नगर निगम के मेयर मुकेश आर्यबन्धु और नगर निगम के अन्य अधिकारीगण भी पूजास्थल पर खड़े खड़े जूते पहनकर ही पूजा में शामिल हुए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद हेमा ने बताया कि इस फैसिलिटी सेंटर में आधुनिक सुविधाओं वाला सार्वजनिक शौचालय है। इसके साथ ही महिलाओं के लिए सैनेटरी नैपकिन मशीन, जूता साफ करने की मशीन और हैंड वॉश के साथ ही हाथ सुखाने के लिए ड्रायर्स मशीन की सुविधा लोगों को मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो