script

अमिताभ बच्चन के लिटिल फैन घर पर बिना बताए पहुंचे मुंबई

locationमथुराPublished: Apr 16, 2018 07:39:10 pm

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का क्रेज इस कदर हाबी है कि धार्मिक नगरी वृन्दावन के दो मासूम बच्चे उनका दीदार करने के लिये मुंबई जा पहुंचे।

Amitah Bacchan Fan
मथुरा। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का क्रेज आज भी इस कदर हाबी है कि धार्मिक नगरी वृन्दावन के दो मासूम बच्चे उनका दीदार करने के लिये मुंबई जा पहुंचे। कुछ समय बाद बच्चों के परिजनों ने वृन्दावन कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी, पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों बच्चों की तालाश शुरू की तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।
ये है मामला

जानकारी के मुताबिक धार्मिक नगरी वृन्दावन क्षेत्र के गौरा नगर कॉलोनी के रहने वाले अमन उम्र 10 वर्ष और भोला 14 वर्ष दोनों छह दिन पूर्व घर से दूध लेने निकले लेकिन वापस घर नहीं लोटे। शाम हो जाने के बाद दोनों बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें ढूंढ़ना शुरू किया लेकिन दोनों का कहीं भी पता नहीं चला। थक हार कर परिजनों ने कोतवाली वृन्दावन में तहरीर दी। परिजनों ने अपहरण होने के शक की सम्भवना से दो नामजद लोगों के विरुद्ध थाना कोतवाली में तहरीर दी। दो मासूम बच्चों के अचानक गायब हो जाने से पुलिस के लिये सिरदर्द बनी गुत्थी का उस समय खुलासा हुआ जब अचानक मुंबई पुलिस की घण्टी वृन्दावन पुलिस थाने में बजी। जैसे ही वृंदावन पुलिस को ये पता लगा कि लापता बच्चे मुंबई पुलिस के पास हैं अपना बिना समय गंवाए तत्काल पुलिस की एक टीम बच्चों को लेने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गयी। जब पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की तो पता चला कि वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का दीदार करने के लिए मुंबई गए थे। उनका किसी ने अपहरण नहीं किया था और नहीं वह किसी के साथ गए थे, फिलाल पुलिस ने बच्चों के परिजनों को इत्तला कर बच्चों को न्यायालय के समक्ष पेश किया है।
दोनों बच्चों को सकुशल लाया गया

कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार ने मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि ये बच्चे 10 तारीख को सुबह छह बजे दूध लेने के बहाने घर से निकले और घर से मथुरा स्टेशन पहुंचे और पंजाब मेल से मुंबई के लिए चले गये और जब वहां इनकी मुलाकात अमिताभ से नहीं हो पाई तो वापस ट्रैन में बैठने के लिए पहुंचे तो पुलिस से टकरा गए। मुंबई पुलिस का फोन आया और हमारी टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई, वहां से दोनों बच्चों को सकुशल ले आये हैं। जब बच्चों से पूछताछ की गयी तो उन्होंने बताया कि हम किसी के साथ नहीं गये और अपनी इच्छा से गये थे।

ट्रेंडिंग वीडियो