scriptPatrika Breakingः मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैजल कोरोना पॉजिटिव, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में | Faizal Khan who read namaz in Mandir in corona positive | Patrika News

Patrika Breakingः मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैजल कोरोना पॉजिटिव, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

locationमथुराPublished: Nov 03, 2020 05:38:24 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मथुरा के मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैजल खान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Faizal Khan

Faizal Khan

मथुरा. मथुरा के मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैजल खान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फैजल खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसकी कोरोना जांच कराई गई, जो पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद उसे एम्बुलेंस के जरिए न्यायलय लाया गया, जहां ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने स्वयं कोर्ट से बाहर आकर उसे देखा और 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया। शनिवार को थाना बरसाना क्षेत्र के नंद गांव स्थित नंद मंदिर में शनिवार को खुदाई खिदमतगारों ने नमाज पढ़ी थी, जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है।
ये भी पढ़ें- मथुरा के मंदिर में पढ़ी गयी नमाज, हिंदूवादी संगठन नाराज

विधायक ने दिया बयान-

छाता से विधायक और दुग्ध उत्पादन मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण मंगलवार को नंद गांव पहुंचे। यहां उन्होंने नंद मंदिर के सेवायतों से मुलाकात की। मंदिर में पढ़ी गई नमाज को लेकर चिंता भी जताई और कहा कि मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया है। मेरे निर्देश पर पुलिस ने फैजल खान नाम के एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। बाकी फरार लोगों की तलाश की जा रही है।
ये भी पढ़ें- देश की पांच कंपनियां करेंगी राम मंदिर निर्माण, हुआ लिखित एग्रीमेंट, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी

चौधरी लक्ष्मी नारायण ने यह भी कहा कि कुछ दिन पूर्व पीएफआई के सदस्य मथुरा से पकड़े गए थे और मुझे ऐसा आभास हो रहा है कि यह घटना मेरे गृह जनपद में हुई। उन्होंने यह भी कहा गहनता से जांच की जाएगी जो भी दोषी है उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो